HometrendingKaan Me Ghusa Saanp : लड़की के कान में घुस गया खतरनाक...

Kaan Me Ghusa Saanp : लड़की के कान में घुस गया खतरनाक सांप, डॉक्टरों को करनी पड़ी मसक्कत  

Kaan Me Ghusa Saanpआज के समय में कब कौन सी घटना हो जाए आप कभी सोच नहीं सकते इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक लड़की के कान में सांप घुस जाता है और डॉक्टरों द्वारा उसे निकलने की कड़ी मसक्कत की जा रही है। सांप कई बार अपना मुँह फाड़ रहा है लेकिन डॉक्टर उसे निकलने में असमर्थ दिखाई देते है। देखने में ये दृश्य काफी खतरनाक प्रतीत हो रहा है। जैसे जैसे डॉक्टर उस सांप को निकालने का प्रयास करते हैं वैसे ही लड़की दर्द से तड़पती है।  

वायरल हो रहे  वीडियो  में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटा सा सांप  लड़की के कान में घुस जाता है. इस बीच जैसे ही लड़की को अजीब सी हलचल महसूस होती है, वो तुरंत घबराते हुए बिना समय गवाए दौड़ी-दौड़ी इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंचती है. वीडियो  में लड़की कान में दिख रहा सांप काफी खतरनाक दिखाई पड़ रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर  लड़की को बैठाकर उसके कान  में से धीरे-धीरे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान डॉक्टर अपने हाथ में ग्लव्स  पहने हुए है और छोटी सी चिमटी से सांप को बाहर निकालने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है. वीडियो में लड़की के कान में पीले रंग  का यह सांप मुंह फाड़े दिखाई पड़ रहा है, जिस पर धारियां बनी हुई है. हालांकि, यह वीडियो कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  फेसबुक  पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग डर के मारे दांतों तले अंगुलियां दबा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन  में लिखा, ‘कान में सांप चला गया है’ . इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन  दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये सांप को निकाल रहा है, या उसे अंदर डाल रहा है.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लड़की जंगल में सो गई थी क्या?’

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular