HometrendingJugaad Wali Bike - वाह भाई बन्दे ने बाइक में सेट किया...

Jugaad Wali Bike – वाह भाई बन्दे ने बाइक में सेट किया ऐसा Jugaad की अब कहीं भी बन जाएगी चाय 

वीडियो देख लड़के की सराहना करते नहीं थकेंगे आप  

Jugaad Wali Bikeभारतीय लोग अत्यंत जुगाड़ू होते हैं। कम पैसों और संसाधनों में अपना काम कैसे निकालना है, इसका टैलेंट भारतीयों में बहुत ही उत्कृष्ट रूप में विकसित है। ऐसे कई जुगाड़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में, एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति को उसकी बाइक पर चाय बनाते हुए देखा गया। हाँ, उस व्यक्ति ने बताया कि वह एक चाय प्रेमी है। इसलिए, जब उसे वे रास्ते त्रावल करने पड़ते हैं, जहाँ चाय की दुकान बहुत दूर दिखाई नहीं देती, तब वह अपनी बाइक की मदद से चाय बना लेता है।

बाइक में सेट किया जुगाड़ | Jugaad Wali Bike 

एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति की बाइक के साइलेंसर पर स्टील का डिब्बा बंधा हुआ दृश्य आया है। इस व्यक्ति ने इस डिब्बे के अंदर चाय बनाने का दावा किया है। उसने बताया कि जब वह यात्रा पर होता है और चाय की तलब होती है, तो वह इस डिब्बे में ही अपनी चाय तैयार कर लेता है। चाय बनाने के लिए, उसने जरूरी सामग्रीएँ अपने साथ बैग में रखी होती हैं। जब भी उसे चाय पीने का मन करता है, तो वह स्टील के डिब्बे में सभी चीजें मिला कर चाय बना लेता है।

बाइक पर बन कर तैयार होती है चाय 

व्यक्ति ने वीडियो में चाय बनाने का दृश्य दिखाया है। उसने अपने साथ बैग में एक बोतल रखी है, जिसमें दूध और पानी मिला होता है। इसे स्टील के बर्तन में डालने के बाद उसने उसमें चीनी और चायपत्ती मिलाकर मिक्स किया है। इसके बाद, उसने ढक्कन लगा दिया है। ऐसा करने के बाद, वह अपनी बाइक स्टार्ट करता है और सफर पर निकलता है। लगभग बीस से पच्चीस मिनट बाइक चलने के बाद, बाइक की गर्मी से चाय तैयार हो जाती है। जब व्यक्ति ने डिब्बे का ढक्कन खोला, तो अंदर चाय तैयार हो चुकी थी और उससे निकल रहे धुंए से पता चल रहा था कि चाय गरम है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | Jugaad Wali Bike 

कमाल के जुगाड़ से जुड़े इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर panditvikassharma840 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया जिसमे बाइक पर बनी चाय को देखकर लोग चौंक गए। कई लोगों ने इसे देखकर विस्मय व्यक्त किया। 

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular