Jugaad Wali Bike – बंदे ने बाइक में जुगाड़ से फिट किया चार्जर और एलईडी बल्ब 

वीडियो वायरल होने से हो रही है सराहना 

Jugaad Wali Bikeवर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति अपनी बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। इस बाइक का उपयोग किसी कंपनी की इलेक्ट्रॉनिक बाइक नहीं किया जा रहा है, लेकिन फिर भी इसमें मोबाइल चार्जिंग और लाइट की सुविधा मौजूद है। विशेष बात यह है कि यह व्यक्ति ने इसे खुद मॉडिफाइड किया है।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Jugaad Wali Bike 

यह वीडियो ‘इंस्टाग्राम’ पर ‘the_shubhvlog’ हैंडल से साझा किया गया है। इस हैंडल पर ऐसे ही देसी जुगाड़ के वीडियोज साझा किए जाते हैं। वीडियो कैप्शन में लिखा है, “इस कारीगर को हम पांच लाख नहीं 50 लाख देंगे।”

बाइक में फिट किया स्विच बोर्ड

वायरल क्लिप में दिखाया गया है कि एक बाइक के फ्रंट में एक बिजली का बोर्ड लगा हुआ है। इसमें बल्ब होल्डर, शॉकेट और स्विच मौजूद हैं। वीडियो में एक व्यक्ति पूछता है कि यह हेडलाइट का क्या काम करता है। इस पर बाइक पर बैठे व्यक्ति कहता है, ‘लंबा खर्च आ रहा था।’

मोबाइल भी हो जाएगा चार्ज | Jugaad Wali Bike 

इसके बाद, हमने दिमाग लगाकर बोर्ड को खुद से तैयार किया और उसे फिट कर दिया। इससे हम मोबाइल को चार्ज कर सकते हैं और बोर्ड में लाइट भी जला सकते हैं। यहां तक कि इस व्यक्ति ने बोर्ड में चार्जर लगाकर स्मार्टफोन को चार्ज किया है और बल्ब होल्डर में एक बल्ब लगाया है, जिसे चालू और बंद किया जा सकता है।

सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और इसे आठ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। लोग एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Source – Internet