HometrendingJugaad Video - बेड में चके लगा कर आराम फरमाते हुए सड़कों...

Jugaad Video – बेड में चके लगा कर आराम फरमाते हुए सड़कों पर निकला लड़का 

वीडियो देख लोगों ने कहा ये तो एक सपने जैसा है 

Jugaad Videoदुनिया में क्रिएटिविटी करने वाले लोगों की कमी नहीं है। ये व्यक्ति हमेशा कुछ नया करने के लिए अपना दिमाग लगाते रहते हैं। उनके परिणाम देखकर हर किसी को चौंकना पड़ता है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिले हैं, जिनमें कम खर्च में लोगों ने अनोखी गाड़ियां तैयार की हैं। इसके अलावा, लोगों ने जुगाड़ से उपयोग की जा रही कई चीजों को नया रूप दिया है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति की बेहतरीन क्रिएटिविटी दिख रही है। उसने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा। वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बेड पर आराम करते हुए सड़को पर सफर | Jugaad Video  

इस सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति बेड पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। दिलचस्प बात यह है कि उसने बेड को सड़क पर रखा हुआ है। असली हैरत उस वक्त हुई जब उस शख्स ने बेड को किसी कार की तरफ फर्राटे भरने लगा। आप देखेंगे कि उसने बेड को कार में बदल दिया है और उस पर लेटकर उसे चला रहा है। यह बेड वाली कार ने जिसे भी सड़क पर देखा, उसने हैरानी में आकर देखा। उस व्यक्ति ने एक ऐसा दृश्य पेश किया है जिसे देखकर लोग चौंक गए हैं और उसे अजूबा का नाम दे रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Jugaad Video 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेड के चारों ओर पहिए लगाए गए हैं। साथ ही, बिस्तर पर लेटा हुआ एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। स्पष्ट होता है कि उसने लेटे-लेटे सारी शॉपिंग भी कर ली होगी। कुछ लोग कह रहे हैं कि यह व्यक्ति आलसी होगा और उसने आलस में ही नई क्रिएटिविटी को जन्म दे दिया। यह वीडियो zaibi_tweets नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Source – Internet   
RELATED ARTICLES

Most Popular