Jugaad Ka Video – डीज़ल जनरेटर को चालू करने लगाया इंजीनियर दिमाग 

साइकिल से ही स्टार्ट कर दी मोटर 

Jugaad Ka Videoइंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनमे से कुछ जुगाड़ टेक्नोलॉजी से जुड़े वीडियो भी होते हैं जिन्हे देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके कई लोग अपने मुश्किल से मुश्किल काम को आसान बना लेते हैं। ऐसा ही  कुछ देखने मिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक शख्स ने जनरेटर की मोटर को स्टार्ट करने के लिए साइकिल से कमाल का जुगाड़ लगाते नजर आ रहा है।  और ख़ास बात ये है की इस जुगाड़ से आसानी से जनरेटर की मोटर स्टार्ट हो जाती है। 

जनरेटर स्टार्ट करने लगाया जुगाड़ | Jugaad Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। जिसे खूब देखा जा रहा है और लोगों को मजा भी आ रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि लोगों ने डीजल इंजन चालू करने के लिए क्या जुगाड़ भिड़ाया है. इस जुगाड़ के लिए उन्होंने सिर्फ एक रस्सी और एक साइकिल का इस्तेमाल किया है. क्या आपने कभी उस तरह से डीजल को चालू करने हुए देखा है। 

वायरल हुआ वीडियो | Jugaad Ka Video 

जुगाड़ टेक्नोलॉजी से जुड़े इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर hassanbhai5352 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 6 दिन पहले शेयर किया गया है जिसे अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Source – Internet