Jethalal की कश्मीरी पत्नी लगती है बबिता जी से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट, एक झलक देख उड़ जायेंगे होश, देखे वायरल तस्वीरें

Jethalal की कश्मीरी पत्नी लगती है बबिता जी से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट, एक झलक देख उड़ जायेंगे होश। टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोकप्रिय शो बना हुआ है। टीवी का जाना माना कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन नई-नई वजहों से चर्चा में रहता है। तारक मेहता शो के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस शो के हर एक किरदार ने लोगो का खूब मनोरंजन करते है। तारक मेहता शो के हर किरदार ने लोगो के दिलो पर राज किया है।

यह भी पढ़े - खुसखबरी दोस्तों अब मात्र ₹1 में दौड़ेगी 6 Km से ज्यादा ये Electric Scooter, रेंज की टेंशन छोड़ो जानें कितनी है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी किरदार दर्शकों के दिल के काफी करीब हैं। हर कोई इन अभिनेताओं की निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिलीप जोशी यानि Jethalal के रूप में आते हैं तो लोगों की हंसी नहीं रुकती है। जब से ये टीवी सीरियल शुरू हुआ है तब से जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी इस सीरियल से जुड़े हैं। इन दिनों तारक मेहता शो के Jethalal अपनी कश्मीरी पत्नी गुलाबो की खूबसूरती के वजह से सोशल मीडिया में छाए हुए है। इस शो में गुलाबो का किरदार सिंपल कौल ने निभाया था। सिंपल कौल की खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना बन रहा है।

Jethalal की कश्मीरी पत्नी गुलाबो बनकर सिंपल कौल ने खूब तहलका मचाया

जानकारी के लिए बता दे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सिंपल कौल का किरदरा भले ही छोटा रहा हो, लेकिन उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। शो में Jethala lकी कश्मीरी पत्नी गुलाबो बनकर सिंपल ने खूब तहलका मचाया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कई सालों पहले जेठालाल अपने दोस्तों के साथ कश्मीर घूमने गए थे इस दौरान वो पहाड़ों में चल रही एक फिल्म की शूटिंग देखने पहुंच गए। इस मौके पर उनकी मुलाकात गुलाबों से हुई। जिसके बाद गुलाबो Jethalalको अपना पति मान बैठी थी। तारक मेहता शो में गुलाबो भी जेठालाल की तलाश में मुंबई आ गई, गोकुलधाम सोसायटी पहुंच गई थी। सिंपल कौल की खूबसूरती देख हर कोई उनपर लट्टू हो जाता है। सिंपल कौल ने अपनी खूबसूरती से लाखो दिलो की धड़कने बढ़ा देती है।

सिंपल कौल दिखती है बेहद ग्लैमरस

आपको बता दे तारक मेहता शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन की वजह से गुलाबो Jethalal को पाने में नाकामयाब रहीं लेकिन लोगों को उस एपिसोड में गुलाबो की खूबसूरती बहुत पसंद आई थी। सिंपल कौल ज्यादातर तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं और वहां इनके 8 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स हो चुके है। सिंपल कौल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से लोगो को आकर्षित करती है। सिंपल रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं। सिंपल कौल सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपने हुस्न का जादू चलाती रहती हैं। सिंपल कौल की खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है।  

यह भी पढ़े - आज ही घर लाये बेहतरीन फीचर्स वाला Redmi Note 11 SE Smartphone, Flipkart से खरीदें मात्र 550 रुपए में

Leave a Comment