spot_img
HomeबैतूलJari hai jansampark : कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार नारायण सरले लगातार कर रहे...

Jari hai jansampark : कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार नारायण सरले लगातार कर रहे जनसंपर्क

मतदाताओं से जिताने की कर रहे अपील

बैतूल – पंचायत चुनाव में वार्ड क्रं. 2 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार नारायण सरले लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने वार्ड क्रंं. 2 के डहरगांव, पांगरा, जोडक्या, अमदर सहित कई गांवों का दौरा किया। घर-घर पहुंचकर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

मतदाताओं को संबोधित करते हुए श्री सरले ने क्षेत्र के विकास की बात करते हुए कहा है कि मुझे सेवा का अवसर दें जिससे मैं वार्ड क्रं. 2 के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकूं। मेरी प्राथमिकताएं हैं क्षेत्र में शिक्षा का स्तर अच्छा हो, सडक़ हो, पेयजल व्यवस्था अच्छी हो, इसके अलावा बेरोजगारों को स्वरोजगार से जोडऩे के लिए भी प्रयास किए जाएंगे। गौरतलब है कि नारायण सरले अनुभवी उम्मीदवार हैं और उनका राजनैतिक सफर में वे कई पदों पर रहे।

1989 में वे निर्विरोध सरपंच चुने गए थे। 1994 में जनपद सदस्य बने। 2000 में कृषि उपज मंडी बडोरा में विधायक प्रतिनिधि मनोनीत हुए। इसके अलावा जिला पंचायत में विधायक प्रतिनिधि का मनोनयन हुआ। 15 साल तक नेहरू युवा केंद्र ब्लाक अध्यक्ष रहे। 5 साल नेहरू युवा केंद्र में जिला सलाहकार रहे। इसके अलावा ढोलेवार कुंबी समाज में उनका मजबूत कद माना जाता है। 20 साल लगातार वे ढोलेवार कुंबी समाज के अध्यक्ष भी रहे हैं। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण उनका स्वागत भी कर रहे हैं और बुजुर्ग उनको आशीर्वाद भी दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular