Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HometrendingJanpad Addhyaksh : आमला में भाजपा के गणेश यादव जनपद अध्यक्ष बने

Janpad Addhyaksh : आमला में भाजपा के गणेश यादव जनपद अध्यक्ष बने

निर्विरोध हुआ निर्वाचन, बोले जनता की कसौटी पर उतरूंगा खरा

आमला(पंकज अग्रवाल){Janpad Addhyaksh} – आज जनपद पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के निर्वाचन में सर्वप्रथम अध्यक्ष का निर्वाचन हुआ जिसमें भाजपा समर्थित गणेश यादव निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए। आमला जनपद में 25 जनपद सदस्य हैं। जिसमें 19 सदस्य भाजपा समर्थित है। यही कारण है कि भाजपा संगठन ने रणनीति बनाकर सभी सदस्यों में तालमेल बैठाकर यहां पर अपना अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित करा लिया।

आमला विकासखंड के क्षेत्र क्रं. 13 से चुनाव लड़े गणेश यादव का यह मूल क्षेत्र नहीं था। वह बाहर से आकर यहां चुनाव लड़े थे और अच्छे मतों से चुनाव जीते। 25 जनपद सदस्यों वाले जनपद पंचायत आमला में 19 सदस्य भाजपा समर्थित जीतकर आए थे और 6 सदस्य कांग्रेस एवं गोंडवाना समर्थित जीते हैं। जिससे लग रहा था कि यहां भाजपा का ही जनपद अध्यक्ष निर्वाचित होगा। गणेश यादव भाजपा के ऐसे कार्यकर्ता हैं जिन्हें अभी तक कोई बड़ा पद नहीं मिला और सीधे तौर पर उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी के रूप में जनपद अध्यक्ष का पद मिला। बताया जाता है कि गणेश यादव का राजनैतिक सफर स्व. विजय खण्डेलवाल जब सांसद थे उस समय से हुआ था। श्री यादव खण्डेलवाल परिवार से भी जुड़े हैं। उनको अध्यक्ष बनाने के लिए खण्डेलवाल परिवार का भी योगदान माना जा रहा है।

निर्वाचन के बाद श्री यादव ने सांध्य दैनिक खबरवाणी से चर्चा में उन्होंने सभी जनपद सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता हैं। और संगठन ने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी दिलाई है। अब इस जिम्मेदारी के बखूबी निर्वहन करूंगा और जनता की कसौटी पर उतरने के लिए उनकी सेवा में तत्पर रहूंगा। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ पात्रों को दिलाऊंगा।

गौरतलब है कि जनपद अध्यक्ष में भाजपा के अन्य कई लोग भी दावेदार थे जिनमें भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष किशनसिंह रघुवंशी का भी नाम था। श्री रघुवंशी जनपद सदस्य वार्ड क्रं. 20 से निर्वाचित हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments