Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलJail : गबन के मामले में न्यायालय ने विनय कुमार ओझा को...

Jail : गबन के मामले में न्यायालय ने विनय कुमार ओझा को भेजा जेल  

बैतूल(सांध्य दैनिक खबरवाणी) – मुलताई में स्थित  ग्राम जौलखेड़ा के बैंक ऑफ महाराष्ट्र की शाखा में पदस्थ तत्कालीन बैंक मैनेजर विनय ओझा को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था । तत्कालीन बैंक मैनेजर ओझा पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज है। जिन्हे पुलिस रिमांड पर लिया गया था आज मंगलवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गे जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गौरतलब है की 2014 में बैंक आफ महाराष्ट्र में सवा करोड़ के गबन के मामले में  10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था । इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था । आरोपी विनय कुमार ओझा आठ साल से फरार थे ।पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया ।

मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि 2014 में गबन का मामला दर्ज हुआ था जिसमें छह आरोपी बनाए गए थे । मुख्य आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके थे ।पुलिस ने सोमवार को गबन के आरोप में सहायक प्रबंधक रहे विनय कुमार ओझा को गिरफ्तार किया है । विनय कुमार ओझा को सह आरोपी बनाया गया था । उस समय ये सहायक प्रबंधक थे और इनके आईडी पासवर्ड का उपयोग करके राशि निकाली गई थी जिससे इन्हें आपराधिक षणयंत्र का आरोपी बनाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments