iQOO Z7 Pro 5G – भारत धमाल मचाने आ रहा है ये धसू स्मार्टफोन, 64MP कैमरे से साथ ये होंगे धाकड़ फीचर्स,

iQOO Z7 Pro 5G – iQOO इस महीने एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी 31 अगस्त को iQOO Z7 Pro 5G पेश करेगी। कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन में इसको टीज भी कर रही है। टीजर से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा। iQOO Z7 Pro 5G को अमेजन के साथ साथ बेंचमार्किंग वेबसाइट्स पर भी स्पॉट किया गया है। इसमें कंपनी ने तगड़े फीचर्स दिए हैं।

यह भी पढ़े – Upcoming cars – जल्द इन 4 शानदार गाड़ियों की होगी शानदार एंट्री, जानें कीमत से फीचर्स तक सबकुछ,

iQOO Z7 Pro 5G को लॉन्च होने में अभी करीब दो सप्ताह का समय बचा है, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। आप इस 5G स्मार्टफोन में हैवी गेमिंग भी आसानी से कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको क्या क्या फीचर्स देखने को मिलेंगे।

iQOO Z7 Pro – डिस्प्ले और प्रोसेसर

लीक्स की मानें तो iQOO Z7 Pro 5G में ग्राहकों को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। डिस्प्ले पंच होल डिजाइन के साथ आएगा जिसमे 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। । आईक्यू ने इसमें दाई साइड पर वॉल्यूम बटन्स और पावर बटन दी गई है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। इस प्रोसेसर में आपको डेली रूटीन के साथ गेमिंग में बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी।

यह भी पढ़े – पंचर हुआ इस कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर का कारोबार, सेल लगातार गिरके आई निचे,

कैमरा और कनेक्टिविटी ऑप्शन

iQOO का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S17e का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। लीक्स की मानें तो iQOO Z7 Pro 5G एंड्रॉयड 13 पर आउट ऑफ द बॉक्स काम करेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिल सकता है।

Leave a Comment