spot_img
HomeबैतूलIndore Fire :इंदौर में बैतूल के दो युवा भी जिंदा जले,आज होगा...

Indore Fire :इंदौर में बैतूल के दो युवा भी जिंदा जले,आज होगा अंतिम संस्कार

बैतूल– इंदौर में बिल्डिंग में आग लगने की घटना में बैतूल के दो युवाओं की जलने से मौत हो गई है । इस घटना से जानकारी मिलने पर क्षेत्र में मातम छा गया ।

बिल्डिंग में आग लगने से 7 लोगों की दम घुटने और जिंदा जलने से मौत हो गई। इनमें 2 युवक बैतूल के भी शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही दोनो के परिजन इंदौर रवाना हो गए है। बताया जा रहा है कि शंकर वार्ड में रहने वाला गौरव पवार इंदौर की बस डिपो में काम करता था। टेलीफोन कालोनी निवासी उसका दोस्त देवेंद्र साल्वे कल ही अपनी बहन को दिल्ली में बास्केटबॉल के मैच खिलाकर इंदौर आया था। यहाँ भी देवेंद्र की छोटी बहन का मैच होना था , बहन सहेलियों के साथ रुक गई और देवेंद्र मोहल्ले के ही गौरव के इंदौर स्थित में रुक गया।

जिस अपार्टमेंट में आग लगाई वहां बैतूल के दोनों युवक भी चपेट में आ गए। शनिवार की शाम को पहचान होने के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दी गई । परिजन तत्काल इंदौर रवाना हो गए है। जानकारी के मुताबिक गौरव के पिता स्वास्थ्य विभाग और देवेंद्र के पिता भीमपुर ब्लाक में शिक्षक बताए जा रहे है।

जैसे ही युवकों के इस हादसे का शिकार होने की जानकारी परिजनों और मोहल्ले के लोगों को लगी, सबका रो रो कर बुरा हाल है। पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक हादसे का शिकार हुए दोनो युवकों के शव रविवार को बैतूल पहुचेंगे। गंज मोक्षधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular