Friday, August 12, 2022
spot_img
Hometrendingइन जोड़ो ने काम करते करते चुना अपना प्यार और जीवन साथी...

इन जोड़ो ने काम करते करते चुना अपना प्यार और जीवन साथी और हो गए एक दूसरे के जीवन साथी।

इन जोड़ो ने काम करते करते चुना अपना प्यार और जीवन साथी और हो गए एक दूसरे के जीवन साथी।

नई दिल्ली, टीवी एक्टर्स लव स्टोरी: टीवी पर स्टार्स सालों-साल एक साथ काम करते रहे हैं। लगभग पूरे महीने सितारे सेट पर 8 से 10 घंटे बिताते हैं, यही वजह है कि ये अभिनेता और अभिनेत्रियां एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते और समझते हैं। लेकिन कई कपल्स ऐसे भी होते हैं जो सेट पर एक-दूसरे को समझने के बाद ही प्यार में पड़ जाते हैं। अगर इनमें से कई अभिनेताओं का प्यार छाप छोड़ता है, तो किसी का रोमांस शूटआउट में खत्म हो जाएगा। आज इस लेख में हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो सेट पर मिले और न केवल अपने प्यार का इजहार किया, बल्कि जीवन भर हाथ भी रखा। तो आइए एक नजर डालते हैं लिस्ट पर।

दिव्यांका त्रिपाठी – विवेक दहिया

दिव्यांका त्रिपाठी अपनी असल जिंदगी हमसफर से सीरियल के सेट पर ही मिली थीं। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की पहली मुलाकात एकता कपूर के डेली सोप ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी। करण पटेल ने भले ही शो में दिव्यांका की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया हो लेकिन असल जिंदगी की कहानी उनके विवेक दहिया के साथ लिखी गई थी। विवेक दहिया शरद मल्होत्रा ​​से अलग होने के लंबे समय बाद दिव्यांका के जीवन में एक प्रेम रुचि के रूप में आए। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली। दोनों की शादी को करीब 6 साल हो चुके हैं और दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं।

नील भट्ट – ऐश्वर्या शर्मा

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी एक टीवी शो के सेट पर मिले थे। दोनों सीरियल ‘गम है किसी के प्यार में’ में नजर आ रहे हैं। दोनों को साथ काम करने के दौरान प्यार हो गया और पिछले साल 2021 में दोनों ने साथ में सात फेरे पूरे किए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। रेखा उनकी पार्टी में विशेष अतिथि के रूप में पहुंचीं। दोनों अभी भी शो का हिस्सा हैं।

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने ‘रामायण’ शो में साथ काम किया था। दोनों ने पौराणिक शो में राम और सीता का किरदार निभाया था। एक तरफ जहां दोनों फैंस को राम और सीता की जोड़ी पसंद आई तो वही प्यार उनके बीच एक ही शो के दौरान शुरू हो गया। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, उन्होंने 2011 में शादी कर ली और अब दोनों एक खूबसूरत बेटी के गर्वित माता-पिता हैं।

महेश शेट्टी-अनीशा कपूर

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और पवित्र रिश्ता अभिनेता महेश शेट्टी ने भी अपनी सह-कलाकार और अभिनेत्री अनीशा कपूर से शादी की। हालांकि दोनों ने एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया, लेकिन दोनों ने एक ही शो ‘घर एक सपना’ में काम किया। उसके बाद दोनों ने साथ काम नहीं किया, लेकिन उनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ी और दोनों ने 20 नवंबर 2011 को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली।

मारो तेजवानी-गौरी प्रधान

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान कभी सबसे रोमांटिक और लोकप्रिय टीवी जोड़ों में से एक थे। हितेन और गौरी ने ‘कुटुंभ’ सीरियल में साथ काम किया था। फिर एकता कपूर ने उन दोनों को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कास्ट किया। दोनों के प्यार की शुरुआत इसी शो से हुई थी। हालांकि, जहां हितेन का स्वभाव मिलनसार है, वहीं दूसरी ओर गौरी का स्वभाव बहुत ही आरक्षित है। लेकिन वे कहते हैं कि अगर आप मिलना चाहते हैं, तो आपको एक व्यक्ति मिल जाएगा। दोनों ने कुछ समय तक डेट किया और फिर 29 अप्रैल 2014 को दोनों ने शादी कर ली। आजकल दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

राम कपूर – गौतमी गाडगी

राम कपूर की प्रेम कहानी की शुरुआत भी टेलीविजन स्क्रीन से ही हुई थी। उनकी और गौतमी की पहली मुलाकात ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई थी। शो खत्म होने के बाद भले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन फैंस ने उनके बीच बन रही खिचड़ी को पकड़ लिया. उसके बाद दोनों ने अपने परिवार को सेलिब्रेट किया और 2003 में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर शादी कर ली।

रवि दुबे-सरगुन मेहता

रवि दुबे और सरगुन मेहता टेलीविजन उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने सीरियल 12/24 करोल बाग में साथ काम किया और शो में पति-पत्नी की भूमिका निभाई। जब दोनों की मुलाकात एक ऑडिशन में हुई तो दोनों को अपनी पर्सनैलिटी अजीब लगी, लेकिन साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को समझने लगे। उनके बीच दोस्ती हो गई और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। उसके बाद दोनों ने नच बलिए पर अपने प्यार का इजहार किया। दोनों ने 7 दिसंबर 2013 को शादी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments