HometrendingIAS Tina Dabi Ka Video Hua Viral - पटाखा जलाते वक्त बचीं...

IAS Tina Dabi Ka Video Hua Viral – पटाखा जलाते वक्त बचीं IAS Tina Dabi, वीडियो हुआ वायरल  

IAS Tina Dabi Ka Video Hua Viral – IAS टीना डाबी को तो आप सभी बखूबी जानते है वे इस समय जैसलमेर में कॉलेटर की पोस्ट पर हैं। IAS टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं जिसके कारण आज उन्हें सभी लोग जानते है। IAS टीना डाबी से जुड़ा एक इ अपडेट पाने के लिए लोग काफी उत्साही रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की वे किसी कार्यक्रम में आतिशबाजी छोड़ रही है उसी समय चिंगारी उनके चेहरे की तरफ आती है जिससे बचने के लिए वे पीछे भागते हुए नजर आ रहीं है। वीडियो में दिख रहा है कि टीना डाबी रावण को आग लगाने के लिए एक पटाखे में आग लगा रही हैं और तभी पटाखे से अचानक तेज चिंगारी निकली जो टीना डाबी की तरफ गई

चिंगारी से बचीं आईएएस टीना डाबी(IAS Tina Dabi Ka Video Hua Viral

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पटाखा जलाते वक्त आईएस टीना डाबी बाल-बाल बच गईं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दशहरे पर रावण के पुलते को जलाने के वास्ते एक पटाखे में आग लगाने के लिए शख्स, आईएएस टीना डाबी से आग्रह करता है और फिर वो सावधानीपूर्वक दूर से पटाखे में आग लगाने लगती हैं. लेकिन तभी वो पटाखा तेजी से टीना डाबी की तरफ ही चिंगारी फेंकने लगता है. जो टीना डाबी तक पहुंच जाती हैं. हालांकि, टीना डाबी फुर्ती दिखाते हुए तुरंत पीछे हट गईं और जलने से बाल-बाल बच गईं.

इस माय जैसलमेर है पोस्टिंग(IAS Tina Dabi Ka Video Hua Viral

जान लें कि आईएएस टीना डाबी ने साल 2015 में सिविल सेवा की परीक्षा में पहला स्थान हासिल किया था. आईएएस टीना डाबी अभी राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर हैं. आईएएस टीना डाबी इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण पद संभाल चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी चर्चा होती रहती है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular