spot_img
HometrendingIAS Tina Dabi : अचानक वायरल हुई IAS टीना डाबी की व्हाट्सएप्प...

IAS Tina Dabi : अचानक वायरल हुई IAS टीना डाबी की व्हाट्सएप्प चैट, ये मैसेज आए सामने!!

{IAS Tina Dabi} – IAS टीना डाबी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, अपने जीवन से जुड़े हर छोटे बड़े सुख दुःख वे सोशल मीडिया पर सब के साथ व्यक्त करती हैं। अगर हम बात करें तो आईएएस टीना डाबी बीतें कुछ महीनो में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में थी। उन्हें अब राजस्थान के जैसलमेर में कलेक्टर के रूप में नियुक किया गया है इन दिनों IAS टीना डाबी की व्हाट्सएप्प चैट वायरल हो रही है जानिए क्या है पूरी कहानी

जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी के नाम से व्हाट्सऐप पर उनकी फोटो लगाकर लोगों से ठगी करने के प्रयास का मामला सामने आया है. अपने नाम से ठगी के प्रयास की जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर टीना डाबी ने तुरंत एसपी जैसलमेर को इस मामले की जानकारी दी और ठगी करने वाले के नंबर दिए. एसपी जैसलमेर ने इस मामले में साइबर टीम की मदद से नंबर को खंगाला तो उसकी लोकेशन डुंगरपुर जिले में मिली. एसपी जैसलमेर ने डुंगरपुर एसपी को इस मामले की जानकारी दी और उस नंबर को इस्तेमाल करने वाले युवक को पकड़ा. पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भवरसिंह नाथावत ने बताया कि उनको इस फेक आईडी की जानकारी जिला कलेक्टर ने दी. एसपी जैसलमेर कार्यालय ने नंबर ट्रेस करके पता लगाया तो पता चला कि नंबर तो डुंगरपुर का है. एसपी जैसलमेर ने डुंगरपुर एसपी को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक युवक को डिटेन किया है जिससे पूछताछ की जा रही है. कलेक्टर टीना डाबी व पुलिस अधीक्षक भवरसिंह नाथावत ने लोगों से अपील करके कहा कि उनके पास उनका एक नंबर ही है जो ऑफिशियल है. इसलिए लोग सावधान रहें.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular