HomeAutomobileHyundai i20 Sportz - Maruti की Baleno को कड़ी टक्कर देने नए...

Hyundai i20 Sportz – Maruti की Baleno को कड़ी टक्कर देने नए अवतार में आई Hyundai की ‘Sportz’ कार

यहाँ जाने कार में मिलने वाले फीचर्स और कीमत 

Hyundai i20 Sportzहुंडई ने भारत में नए i20 Sportz (O) मॉडल को लॉन्च किया है, जिसे आरंभिक कीमत 8.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में पेश किया गया है। यह मॉडल Sportz ट्रिम पर आधारित है और केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही उपलब्ध है। इसमें सिंगल और डुअल-टोन, दोनों कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं, लेकिन डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत 8.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

इस नए मॉडल में उच्च स्थानीयकरण और मुलायम राइड के साथ-साथ एक्स्टीरियर में शैलीशील बदलावों के साथ व्यक्तिगतीकृत किया गया है। डिज़ाइन के साथ-साथ फीचर्स और टेक्नोलॉजी में भी सुधार किया गया है, जिससे यह वाहन उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय होने की संभावना है।

इंजन की क्षमता | Hyundai i20 Sportz 

Hundai ने भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट i20 Sportz (O) मॉडल का लॉन्च किया है, जिसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 82 हॉर्सपावर और 115 एनएम टॉर्क प्रदान करता है। इस मॉडल के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आता है। इसकी शुरुआती कीमत 8.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जो बेस Sportz मॉडल की कीमत से ₹35,000 ज्यादा है। इस अद्यतितता के साथ, नए फीचर्स जैसे कि वायरलेस चार्जर, लेदरेट डोर आर्मरेस्ट, और सनरूफ शामिल हैं, जो इस मॉडल को अधिक आकर्षक बनाते हैं।

i20 Sportz (O) ट्रिम

Hundai ने भारतीय बाजार में अपने i20 के नए Sportz (O) ट्रिम को पेश किया है, जिससे गाड़ी की खरीददारों को और भी अधिक विकल्प मिलते हैं। इस नए मॉडल की शुरुआती कीमत 8.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसे अन्य वेरिएंट्स की तुलना में थोड़ा महंगा बनाता है, लेकिन इसमें शामिल नए फीचर्स के साथ यह गाड़ी आदर्श बनाती है।

इसके अलावा, i20 के सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध विभिन्न फीचर्स और विकल्पों के साथ, यह गाड़ी बाजार में रहने वाली मारुति बलेनो और टाटा अल्ट्रोज के साथ टकरा रही है। इसके सभी पांच ट्रिम्स का मूल्य ₹7.04 लाख से ₹11.21 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच है, जिसमें Era, Magna, Sportz, Asta और Asta (O) शामिल हैं।

मारुती की बलेनो | Hyundai i20 Sportz 

मारुति बलेनो ने अपनी नई रेंज के साथ भारतीय बाजार में कदम से कदम मिलाकर रंगीन और शक्तिशाली प्रस्तुति की है। इस गाड़ी की कीमत सिग्मा, डेल्टा, जेटा, और अल्फा ट्रिम्स में उपलब्ध है, जो 6.61 लाख रुपये से 9.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है।

बलेनो के नए मॉडल्स में उपलब्ध 6 रंग हैं – नेक्सा ब्लू, पर्ल आर्कटिक व्हाइट, ग्रैंड्योर ग्रे, स्प्लेंडिड सिल्वर, ओपुलेंट रेड, लक्स बेज, और पर्ल मिडनाइट ब्लैक। इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो गाड़ी को उच्च पर्फॉर्मेंस और उत्कृष्ट माइलेज देने में मदद करता है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular