spot_img
HometrendingHONDA CR V: Honda ला रही है नई CR-V बड़ी बड़ी कारो...

HONDA CR V: Honda ला रही है नई CR-V बड़ी बड़ी कारो को देगी टक्कर यह हौंडा की गाड़ी।

HONDA CR V:होंडा ने नई 2023 सीआर-वी के लिए एक टीज़र जारी किया। इसमें नया एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस अत्याधुनिक तकनीक वाली कार में हाइब्रिड पावरट्रेन मिल सकती है। होंडा का कहना है कि 2023 सीआर-वी अधिक आकर्षक और परिष्कृत ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा। तो आइए जानते हैं इस नई कार के बारे में 5 बड़ी बातें। सबसे पहले हम आपको इसके डिजाइन के बारे में जानकारी देंगे। फिर हम बात करेंगे इंटीरियर के फीचर्स, इंजन, सेफ्टी और फिर मार्केट में इसका मुकाबला किन कारों से होगा।

2023 होंडा सीआर-वी डिजाइन

पुराने मॉडल के मुकाबले नई सीआर-वी में पूरी तरह से नया डिजाइन मिल सकता है। यह पांचवीं पीढ़ी के मॉडल की तुलना में 69 मिमी लंबा और 10 मिमी चौड़ा हो सकता है। बड़े हेडलाइट्स के साथ आगे की तरफ एक बड़ा ग्रिल पाया जा सकता है। सीआर-वी स्पोर्ट काले रंग के 18-इंच मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ आ सकता है, जबकि स्पोर्ट टूरिंग में ब्लैक 19-इंच स्प्लिट 5-स्पोक अलॉय व्हील मिल सकते हैं।

2023 होंडा सीआर-वी इंटीरियर और फीचर्स

नई सीआर-वी में अधिक उन्नत डिजाइन और सुविधाओं के साथ बड़ा इंटीरियर मिल सकता है। इसमें डैशबोर्ड पर 9.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है जो Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करेगा। इसमें ग्रे या ब्लैक लेदर सीट और पियानो ब्लैक डैशबोर्ड ट्रिम हो सकता है।
1.5-लीटर फोर-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन और 2-लीटर फोर-सिलेंडर इंजन को चुना जा सकता है। दो लीटर इंजन में दो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एक हाइब्रिड सिस्टम मिल सकता है। यह मॉडल अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध है। AWD दोनों इंजन वेरिएंट में मिल सकती है.

2023 होंडा सीआर-वी सेफ्टी फीचर

2023 Honda CR-V में कई सेफ्टी फीचर्स होंगे। इसमें स्टैंडर्ड ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, ड्राइवर अटेंशन मॉनिटरिंग, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन और रियर सीट रिमाइंडर जैसे फीचर्स होंगे।

2023 होंडा सीआर-वी प्रतियोगिता

यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि होंडा भारत में 2023 सीआर-वी लॉन्च करेगी या नहीं। अगर ऐसा होता है, तो इसका मुकाबला भारत में Volkswagen Tiguan और नई Hyundai Tucson से होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular