Hiran Aur Sher Ka Video – पानी पी रहे हिरण पर गोली की रफ्तार से हमला करने आया शेर 

हिरण ने भी खुद को बचाने अपनाया पैंतरा 

Hiran Aur Sher Ka Videoशेर को जंगल का राजा होता है। उसकी ताकत और चालाकी उसे दूसरे जानवरों से अलग बनाते हैं। शेर के लिए शिकार करना आसान नहीं होता, और जब वह एक शिकार का पीछा करता है, तो उसका बचना कठिन हो जाता है। शेर की आवाज सुनकर ही जंगल के अन्य जानवर छिपने की कोशिश करते हैं। हालांकि, एक वीडियो में दिखाया गया है कि शेर ने अपनी ही ताकत के सामने हार मान ली है। इसमें दिखाया गया है कि जब एक हिरण प्यास लगने पर छोटे तालाब के पास जाता है, तो शेर ने उसे हमला किया है। वीडियो का आगे का नजारा देखने के बाद, आपको हैरानी हो सकती है।

शेर ने किया हिरण पर हमला | Hiran Aur Sher Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि जंगल में पानी के लिए हिरण एक तालाब के पास जाता है और अपनी प्यास बुझाने के लिए पानी पीता है। लेकिन उसे नहीं पता था कि वह शिकारी के नजरों में है। जैसे ही हिरण पानी पीकर वापस जाने की कोशिश करता है, शेर तेज गति में उसके पीछे पड़ जाता है और उसे दबोचने के लिए दौड़ लगाता है। शेर हिरण के पास पहुंचता है, लेकिन हिरण एक तरफ दौड़कर उसे भागने की जान बचाता है। इस समय शेर को नहीं किसी और ने परास्त किया, बल्कि वह खुद की चालों की ताकत से हार गया है। हिरण ने भी अपनी बुद्धिमता का इस्तेमाल कर के अपनी जान बचा ली। 

वायरल हुआ वीडियो | Hiran Aur Sher Ka Video 

मास्टरमाइंड हिरण और गोली की रफ़्तार से आए शेर के इस हैरतअंगेज वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर billionaires.show नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। शेर और हिरण के इस वीडियो को मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं और लाइक्स की संख्या भी लाखों में है। 

Source – Internet