Oppo A79 5G – सबका दिल जीतने आया Oppo का ये शानदार फ़ोन 

5g के साथ फीचर्स की मिलेगी भरमार 

Oppo A79 5Gओप्पो ने भारत में अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो शक्तिशाली विशेषताओं के साथ आता है। इसके अलावा, फोन की मूल्य भी काफी उचित है। फोन का नाम Oppo A79 5G है, और यह एक प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है। आधिकारिक विवरण में ओप्पो ने कहा है, ‘इस फोन के साथ हम एक शानदार डिज़ाइन, शक्तिशाली प्रदर्शन, और तेज चार्जिंग के साथ सही संतुलन प्रदान करना चाहते हैं।’ इसका माप 7.9 मिमी है और वजन 193 ग्राम है। आइए, हम जानते हैं Oppo A79 5G की मूल्य और विशेषताएँ…

शानदार डिस्प्ले | Oppo A79 5G 

इसके डिस्प्ले का आकार 6.72 इंच है और यह FHD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, जो वीडियो और गेमिंग के लिए एक स्पष्ट और अत्यंत स्पष्ट छवि प्रदान करता है। इस डिस्प्ले की 90Hz रिफ्रेश रेट भी है, जो स्क्रॉलिंग और गेमप्ले को और भी सुविधाजनक बनाती है। Oppo की ऑल डे AI आई प्रोटेक्शन आंखों को थकान और तनाव से बचाने में मदद करती है। इस डिस्प्ले का वाइडवाइन एल1 प्रमाणन भी है, जो इसे Amazon Prime Video और Netflix जैसे ऐप से एचडी वीडियो सामग्री देखने के लिए उपयुक्त बनाता है।

इसके डिस्प्ले का आकार 6.72 इंच है और यह FHD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है

मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए परफेक्ट 

इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC है, जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज है। इस प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी आंतरिक संग्रहण भी है। यह कॉन्फिगरेशन मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त है। ओप्पो A79 5G के अलावा, इसी चिपसेट का उपयोग अन्य स्मार्टफोन, जैसे कि ओप्पो A2m में भी किया जाता है।

इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC है, जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है
कैमरा क्वालिटी और बैटरी | Oppo A79 5G 

फोन के पीछे 50-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमरी सेंसर है, और उसके साथ 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर भी है। फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए पर्याप्त है। Oppo A79 5G में एक बड़ा 5,000mAh बैटरी पैक है, जो आपको पूरे दिन चलाने के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है। फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी समर्थन करता है, जिससे आप बैटरी को तेजी से चार्ज कर सकते हैं।

फोन के पीछे 50-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमरी सेंसर है
कलर ऑप्शन और कीमत 

Oppo A79 5G को भारत में दो विकल्पों, ग्लोइंग ग्रीन और मिस्ट्री ब्लैक में लॉन्च किया गया है। इसकी मूल्य 19,999 रुपये है, लेकिन ब्रांड कैशबैक, नो कॉस्ट ईएमआई, और डिवाइस एक्सचेंज ऑफर के साथ इसे और भी सस्ते में खरीदने का प्रस्ताव है।

Source Internet