spot_img
HomeबैतूलHindu Sena : राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने कत्लखाने ले जा रहे गौवंश...

Hindu Sena : राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने कत्लखाने ले जा रहे गौवंश को पकड़ा,54 नग कराए आज़ाद

बैतूल– मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र कत्लखाने ले जाए जा रहे गोवंश की सूचना मिलने पर राष्ट्रीय हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने जानकारी पुलिस को दी और इन गोवंश को पकड़कर तस्करों से मुक्त कराया ।

राष्ट्रीय हिन्दू सेना के प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि संगठन के पदाधिकारियों को सूचना मिली की पाढर चोकी के अंतर्गत आने वाले जंगल के रास्ते से बड़े पैमाने से गोवंश को कत्लखाने ले जाया जा रहा था ।

संगठन के प्रदेशाध्यक्ष दीपक मालवीय को सूचना कर गोवंश को पकड़ने की योजना बनाई और जंगल में जा कर 54 नग गौवंश को तस्करों से आजाद करवाया गया ।
श्री मालवीय ने बताया कि गौवंश ले जा रहे 7 आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है । पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने ने बताया कि यह गौवंश होशंगाबाद के बाबई से महाराष्ट्र के कत्लखाने भेजे जा रहे थे तस्करी करने मजदूरों को सहयोग करने के लिए 500 रूपए रोज देते है ।

कार्यवाही में पाढर चौकी प्रभारी बीपी मोर्य, ज्ञानसिंह परतें, हाकम सिंग मौजूद थे । पुलिस ने कार्यवाही कर गौवंश को बरामद कर लिया । इस मौके पर नगर सह संयोजक प्रवीण साहू, प्रखंड अध्यक्ष स्वप्निल छोटू पंवार, प्रखंड महामंत्री मुकेश यादव, ग्राम उपाध्यक्ष महेंद्र यादव, महुपानी गांव अध्यक्ष रितेश यादव, ग्राम सह संयोजक नवीन यादव, चमन यादव, तुलाराम यादव, अंकित यादव, हरिओम यादव, मुकेश यादव, आदि मौजूद थे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular