HomeAutomobileHero Splendor Plus पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए है कैसे...

Hero Splendor Plus पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए है कैसे उठाये लाभ,

Hero Splendor Plus पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानिए है कैसे उठाये लाभ,

Hero Splendor Plus Offer – जब भी कम्युटर सेगमेंट बाइक की बात होती है। तब पहला नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस Hero Splendor Plus बाइक का आता है। आपको बता दें कि यह बाइक देश के टू व्हीलर मार्केट में काफी लोकप्रिय है। इसका परफॉरमेंस काफी बेहतर है और इसमें काफी एडवांस फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है। कंपनी की ये बाइक 97.2 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 8000 आरपीएम पर 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कंपनी ने ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराया है

ये भी पढ़े – Yamaha Bikes – यामाहा की इन बाइक का नया वैरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन और कीमत,

कंपनी की इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में लगभग 70 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। Hero Splendor Plus बाइक मार्केट से आपको 75,141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये की कीमत पर मिलेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो आप इस बाइक को बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम इस बाइक के कुछ ऐसे पुराने मॉडल के बारे में आपको बताएंगे। जिन्हें ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

जानिए है कैसे उठाये लाभ

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के 2010 मॉडल को Quikr वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक आगरा में मौजूद है और 80,412 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 15,000 रुपये की मांग की गई है। 2009 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक Quikr वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यह बाइक 50,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी बेहतर तरीके से मेन्टेन की गई है। इस बाइक को आप फैजाबाद से 30,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी आपको इन वेबसाइट पर कई अन्य बाइक के मॉडल मिल जाएंगे।

ये भी पढ़े – India Post Recruitment 2024 – भारतीय डाक विभाग ने निकली सीधी बंपर भर्ती, आज ही करे आवेदन,

RELATED ARTICLES

Most Popular