लोगो के दिल की धड़कन Hero स्प्लेंडर फिर शहर में तहलका मचाने के लिए आ रही है नए रूप में इसको देख बजाज के भी उड़े होश

Hero splender: लोगो के दिल की धड़कन Hero स्प्लेंडर फिर शहर में तहलका मचाने के लिए आ रही है नए रूप में इसको देख बजाज के भी उड़े होश। आपको बता दे की हीरो ने अपनी गाड़ी एक नए अवतार में लांच करने जा रही है इसका लुक कुछ अलग होगा आ रही है नये वैरिएंट और मैनी कलर ऑप्शन के साथ शानदार माइलेज, कीमत और फीचर्स से Honda की नंबर 1 बाइक को छोड़ा पीछे हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी बेस्ट सेलिंग मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ देखने को मिलती है।

लोगो के दिल की धड़कन Hero स्प्लेंडर

हीरो स्प्लेंडर भारत में बेस्ट कम्यूटर बाइक के रूप में लंबे समय से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब दिखी है। हीरो की यह गाड़ी हेशा से सबकी पहली पसंद रही है और इस गाड़ी की मजबूती में बात की जाये तो यह एक काफी मजबूत गाड़ी है बजट रेंज में अच्छे लुक और माइलेज के साथ ही हीरो मोटोकॉर्प के विश्वास ने इसे इंडिया की फेवरेट बाइक के रूप में जाना जाता है। हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल हीरो स्प्लेंडर प्लस का एक बेहद खास वेरिएंट स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor Plus Xtec) को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो कि स्मार्ट फीचर्स से लैस है। यह बाइक स्प्लेंडर प्लस मैट शील्ड गोल्ड वेरिएंट से 1200 रुपये महंगी हो सकती है।

फिर शहर में तहलका मचाने के लिए आ रही है

नई स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक का इंजन पहले जैसा ही दिया गया है और यह 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ देखने को मिल जाता है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में काफी ज्यादा साबित होता है।

हीरो स्प्लेंडर के डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में ज्यादा अंदर नहीं है, लेकिन एक्सटेक में कई खास फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं देखने को मिल जाती हैं।

नए रूप में इसको देख बजाज के भी उड़े होश

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के बाकी फीचर्स में रेगुलर वेरिएंट की तरह ही फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, 130 एमएम फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक समेत कई खास फीचर्स दिए गए है। 2022 Hero Splendor Plus Xtec बाइक को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) कीमत रखी गई है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर के साथ लांच किया है ,जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट जैसे स्टाइलिश कलर शामिल किये गए है।

लोगो के दिल की धड़कन Hero स्प्लेंडर फिर शहर में तहलका मचाने के लिए आ रही है नए रूप में इसको देख बजाज के भी उड़े होश

यह भी पड़े: MPPSC Bharti 2023 : 4048 विभिन्न पदो पर 10वी 12वी पास वालो के लिए भर्ती, आवेदन शुरू, ले पूरी जानकारी

Leave a Comment