इधर लोगो को कूलर नसीब नहीं हो रहा! उधर गांव में शख्स ने भैंसों के लिए तबेले में लगा दी AC, देखे वायरल वीडियो

इधर लोगो को कूलर नसीब नहीं हो रहा! उधर गांव में शख्स ने भैंसों के लिए तबेले में लगा दी AC, देखे वायरल वीडियो, गर्मियां अपने चरम पर हैं. गर्मी और धूप इतनी तेज है कि कोई भी बिना काम के घर से बाहर नहीं निकलना चाहता. ऐसे में पंखा भी गर्म हवा देने लगता है और बस कूलर और AC ही सहारा बचते हैं. खासकर शहरों में तो लोग AC चलाकर राहत की सांस लेते हैं, लेकिन ये वीडियो देखेंगे तो दंग रह जाएंगे.

गर्मियों में वही लोग खुद को खुशकिस्मत और मालदार समझते हैं, जिनके घर में AC लगा होता है. लेकिन, जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें भैंसों के लिए भी AC लगाए गए हैं. उन्हें इतनी साफ-सुथरी जगह और सुविधा में देखेंगे तो आप खुद भी एक बार हैरान रह जाएंगे.

भैंसों के लिए शेड में लगा AC

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि भैंसों के लिए एक शेड बनाया गया है. ऊपर पंखा चल रहा है और दीवार पर दो AC लगे हुए हैं. शहर में लोग तो AC चलाने से पहले बिल का सोचते हैं, वहीं यहां भैंसों के लिए दो AC लगा दिए गए हैं. ऊपर से भैंसें भी आराम से उस ठंडी हवा का मजा ले रही हैं. आप देख सकते हैं कि यहां काफी साफ-सुथरी व्यवस्था भी है.

देखे वायरल वीडियो

लोगों ने कहा- ‘बिजली का बिल नहीं भरना पड़ता’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पर आने वाले कमेंट्स सबसे ज्यादा दिलचस्प हैं. कुछ लोगों ने लिखा कि भैंसों के लिए ये व्यवस्था अच्छी है, वहीं कुछ लोगों ने बिजली के बिल को मुद्दा बना दिया. ज्यादातर यूजर्स का कहना था कि जब एक महीने का बिल 6000 रुपये आता है, तो AC नहीं चलेगा. गांव में तो बिल नहीं भरना पड़ता, इसीलिए चल रहा है.

2 thoughts on “इधर लोगो को कूलर नसीब नहीं हो रहा! उधर गांव में शख्स ने भैंसों के लिए तबेले में लगा दी AC, देखे वायरल वीडियो”

Comments are closed.