spot_img
HometrendingHatya Ke Aropi - कालेज छात्र की नृशंस हत्या के 3 आरोपी...

Hatya Ke Aropi – कालेज छात्र की नृशंस हत्या के 3 आरोपी पकड़ाए

आरोपियों का पुलिस ने कराया मेडिकल

बैतूल – Hatya Ke Aropi – दो दिन पहले मांझी नगर क्षेत्र हमलापुर में एक कालेज छात्र की नृशंस हत्या हुई थी। युवक का शव श्मशान घाट किनारे पड़ा मिला था। शव के ऊपर 16 से 17 धारदार हथियार के वार किए गए थे। इस मामले में एसपी सिमाला प्रसाद, एफएसएल अधिकारियों ने मौका मुआयना कर अधिकारियों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए थे। इस मामले में पुलिस ने बैतूल निवासी तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया है।

प्रथम वर्ष का छात्र था मृतक(Hatya Ke Aropi)

प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा जिले के नयेगांव निवासी हाल टिकारी सचिन पिता अर्जुन नंदवंशी (19) अपनी बुआ के घर टिकारी में रहकर विवेकानंद विज्ञान महाविद्यालय बैतूल में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। 20 नवम्बर की रात्रि 8 बजे वह घर से निकला था लेकिन वापस नहीं आया था। 21 नवम्बर को उसका शव हमलापुर क्षेत्र में श्मशान घाट के पास पड़ा मिला था। शव मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई थी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

पुलिस ने तीन को पकड़ा(Hatya Ke Aropi)

सचिन की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। तीनों से पुलिस पूछताछ में जुट गई है ताकि हत्या के वास्तविक कारण सामने आ सके। बहरहाल कालेज छात्र की हत्या होने से परिजनों में रोष व्याप्त है।

RELATED ARTICLES

Most Popular