Hathi Ka Video | बिना किसी फ़िक्र के परिवार के बीच सोते नन्हे गजराज महाशय 

IAS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

Hathi Ka Video – इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो धूम मचा रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अपने दिलों को हार बैठे हैं। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कैसे हाथियों का परिवार अपने बच्चों को Z+ सिक्योरिटी दे रहा है। इसे देखने वाले लोग अपने दिल की बातें बताते हुए वीडियो की प्रशंसा कर रहे हैं।

IAS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो | Hathi Ka Video 

तमिलनाडु के अनामलाई टाइगर रिजर्व के घने जंगलों को इस वीडियो में दिखाया जा रहा है, जहां हाथियों का परिवार अपने बच्चे की सुरक्षा को महसूस करते हुए आराम का आनंद उठा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को IAS सुप्रिया साहू ने अपने खाते @supriyasahuias से साझा किया है, जो कि बड़े पसंद किया और शेयर किया जा रहा है। इस 15 सेकंड के वीडियो को अब तक 65 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है।

घने जंगलों में हाथियों का परिवार | Hathi Ka Video

वीडियो के कैप्शन में शेयर किया गया है, ‘घने जंगलों में एक हाथियों का परिवार आनंद से सोया हुआ है। यहां हाथी के बच्चे को परिवार द्वारा Z श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। साथ ही, युवा हाथी कैसे आश्वस्त होने के लिए परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति की जा रही है। यह देखने में आम इंसानों के परिवार की तरह ही प्रतीत हो रहा है।’

Source Internet  

1 thought on “Hathi Ka Video | बिना किसी फ़िक्र के परिवार के बीच सोते नन्हे गजराज महाशय ”

Comments are closed.