Friday, August 12, 2022
spot_img
Hometrendingहरियावनि गाने पर भाभी मचा रही है बवाल देख कर लोग हुए...

हरियावनि गाने पर भाभी मचा रही है बवाल देख कर लोग हुए पानी पानी।

हरियावनि गाने पर भाभी मचा रही है बवाल देख कर लोग हुए पानी पानी।

हरियाणवी गाने आज हर कोई सुनना पसंद करता है और हरियाणवी गाने सुनते ही लोगों की टांगें कांपने लगती हैं. कुछ गाने ऐसे होते हैं जिन्हें हम बार-बार सुनना पसंद करते हैं, आपने कई हरियाणवी गाने अक्सर सुने होंगे, लेकिन आज आप सभी इस वीडियो में हरियाणा का प्रसिद्ध लोक गीत जरूर सुनें। और लोग नाचना बंद नहीं कर सकते। इस वीडियो में देसी भाभी जी हरियाणवी लोकगीत गाती हैं और इस लोकगीत पर कमर झुकाती हैं उनके साथ कई महिलाएं भी इस लोकगीत को गाने में भाभी जी का साथ देती हैं।

मेरी सास के पांचों बेटे एक हरियाणा लोक गीत पर भाभी का सुनहरा नृत्य था। आज इस वीडियो में भाभी हरियाणा लोक गीत “मेरी री सास के पांच पुत्र था”

इस गाने में वह बहुत ही क्यूट डांस करती नजर आ रही हैं, भाभी जी ने पटियाला सूट पहना हुआ है और वह कई महिलाओं के बीच इस लोकगीत को गा रही हैं और महिलाएं भी उनका साथ दे रही हैं, हर कोई उनका खूबसूरत डांस देख रहा है. एक सुनहरा पल याद आ रहा है।

भाभी जी ने बहुत ही रोचक डांस कर लोगों का दिल जीता है, इस हरियाणा लोकगीत पर भाभी जी का गजब का डांस लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

“मेरी रे सास के पांच पुत्र था” इस गाने को “निकिता” जी ने अपनी आवाज में गाया है। इस वीडियो में लोग भाभी के बैक टू बैक डांस, भाभी के डांस के हर कदम और उनके चेहरे को लगातार देख रहे हैं. इस एक्सप्रेशन ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया, लोग उनके इस डांस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments