HomeUncategorizedGogoro आज अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगी लॉन्च, एडवांस फीचर्स से होगी...

Gogoro आज अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगी लॉन्च, एडवांस फीचर्स से होगी लैस,

Gogoro आज अपनी धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर करेगी लॉन्च, एडवांस फीचर्स से होगी लैस,

Gogoro New Electric Scooter – ताइवानी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी गोगोरो 12 दिसंबर को अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने को तैयार है। उम्मीद है कि भारतीय बाजार के लिए आगामी गोगोरो इलेक्ट्रिक स्कूटर एक क्रॉसओवर होगा। यह मॉडल एक एडवेंचर-स्टाइल स्कूटर हो सकता है, जिसने इस साल अक्टूबर में वैश्विक बाजारों में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़े – Upcoming Cars in 2024 – अगले साल में तीन धाकड़ कार करेगी मारुती सुजुकी, देखिए पूरी लिस्ट

कैसी होगी लुक और डिजाइन

गोगोरो का दावा है कि क्रॉसओवर एक ‘अल्टीमेट टू-व्हीलर एसयूवी’ है। मजबूत दिखने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बड़े बॉडी पैनल, एक स्प्लिट-टाइप बड़ी सीट और सामान ले जाने के लिए एक बड़े फ्लोरबोर्ड के साथ आ सकता है। मालिक पीछे की सीट को मोड़कर राइडर बैकरेस्ट के रूप में काम कर सकता है। इससे सामान के लिए अतिरिक्त जगह भी बन जाती है। कुल मिलाकर स्पेस के मामले में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद खास हो सकता है।

ये भी पढ़े – Gold Price Today – आज सोने-चांदी के नई ऊंचाई पर पहुंच दाम, जानिए इन शहरों के ताज़ा भाव,

एडवांस फीचर्स से होगी लैस

मौजूदा ब्लूटूथ नियंत्रणों के अलावा, क्रॉसओवर एलटीई स्मार्ट रिमोट नेटवर्किंग सेवाओं को भी सपोर्ट कर सकता है। जो राइडर्स को अपने क्रॉसओवर को 24 घंटे सक्रिय संदेश सूचनाओं, रिमोट कमांड और नियंत्रण और अन्य के साथ कनेक्ट करने की अनुमति देता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर नए ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और वैकल्पिक क्रूज़ कंट्रोल मोड के साथ आता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular