spot_img
HometrendingGhode Ka Video Viral : DJ पर "तेरे इश्क़ में नाचेंगे" गाना...

Ghode Ka Video Viral : DJ पर “तेरे इश्क़ में नाचेंगे” गाना सुन कर गुस्साए घोड़े ने बारातियों को रौंदा 

{Ghode Ka Video Viral} – सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सभी को काफी एंटरटेन करते है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते है जो सबको हैरान कर देते हैं जी हाँ इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की सभी लोग मजे से बारात का आनंद ले रहे हैं कुछ लोग पैसे उदा भी उड़ा रहे है सभी नाचने में ,मगरूर हैं तभी अचानक घोड़ा भड़क जाता है और एकाएक बारातियों को रौंदना शुरू कर देता है।   इसमें कई लोग घायल हो गए और जल्द ही पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. सोशल मीडिया पर घोड़े का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

तेज आवाज सहन नहीं कर पाया घोड़ा 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि यूपी के हमीरपुर जिले में सड़क पर कई बाराती तेज आवाज में बजने वाले डीजे पर डांस कर रहे हैं. इसमें एक घोड़ा बारातियों को रौंदता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब घोड़े के कान में तेज आवाज गई और वह परेशान हो गया. बारात में डीजे की धुन सुनकर घोड़ा भड़क गया. आस-पास डांस कर रहे बारातियों को दोनों पैर उठाकर घोड़े ने रौंद दिया.

खूब शेयर किया जा रहा है वीडियो 

इस घटना में कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. बताते चले कि मौदहा कस्बे में मुस्लिम बिरादरी के एक युवक की बारात आई थी. घायल बारातियों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. घटना के बाद घोड़े को शादी समारोह से दूर ले जा कर विवाह की रस्में पूरी की गई. सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular