spot_img
HometrendingHaath me chupa hai paisa : हाथ की लकीरों से जाने आपके...

Haath me chupa hai paisa : हाथ की लकीरों से जाने आपके पास कितना पैसा होगा, ऐसे करें चैक

{Haath me chupa hai paisa} – हाथ पढ़ना या हाथ देखना ये काम सिर्फ एक विद्वान ही कर सकता है या फिर ऐसा कोई जो इस विद्या को जानता हो आप के जीवन से जुड़े कई सारे राज आपके हाथो पर बनी छोटी छोटी बड़ी लकीरों मे छिपे हुए हैं। जैसे धन, व्यापार, विवाह, स्वास्थ्य, आदि और कुछ ऐसे तरीके भी हैं जिनसे आप खुद भी इसे चैक कर सकते हैं।

धन रेखा से जानें अमीर बनेंगे या नहीं

धन रेखा हाथ में सबसे छोटी उंगली के नीचे से शुरू होती है और नीचे की ओर जाती है. यह रेखा बताती है कि व्‍यक्ति के पास कितना पैसा होगा. छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत होता है और आमतौर पर यहीं से धन रेखा निकलती है.

  • जरूरी नहीं है कि सभी लोगों के हाथ में धन रेखा हो. जिन लोगों के हाथ में धन रेखा होती है वो लकी होते हैं. यदि धन रेखा स्‍पष्‍ट और सीधी हो तो व्‍यक्ति बहुत अमीर होता है.
  • धन रेखा का टेढ़ा-मेढ़ा होना या टूटना बताता है कि व्‍यक्ति के पास पैसा तो होगा लेकिन चला भी जाएगा. उसके पास जीवन भर पैसा नहीं रहेगा, बल्कि आर्थिक स्थिति में बदलाव आते रहेंगे.
  • यदि धन रेखा हो लेकिन बहुत कटी-फटी और अस्‍पष्‍ट हो तो ऐसे जातक पैसे कमाने में काफी कठिनाइयां झेलते हैं. इन लोगों को आसानी से पैसा नहीं मिलता है.

वहीं धन रेखा न हो तो भाग्‍य रेखा से आंकलन किया जाता है कि व्‍यक्ति के पास पैसा रहेगा या नहीं. यदि भाग्‍य रेखा अच्‍छी हो तो भी जातक खूब धनवान बनता है.

  • यदि जातक के हाथ में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा और भाग्य रेखा मिलकर अंग्रेजी का ‘M’ बनाएं तो ऐसे जातक बहुत लकी होते हैं. ये जातक अपार धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं और ऐशोआराम की जिंदगी जीते हैं

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular