Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingTata car : घर लाये 1 लाख से काम कीमत में टाटा...

Tata car : घर लाये 1 लाख से काम कीमत में टाटा की है यह कार बस मंथली भरनी होगी इतनी emi

tata car : भारतीय बाजार में जब से टाटा पंच ने कदम रखा तब से ये एसयूवी धमाल कर रही है। टाटा मोटर्स की कारें धमाल कर रही है, इसके वजह से टाट पिछले महीने में कार सेलिंग के मामले में दूसरे पायदान पर आ गई है। बता दें कि Tata Punch हाइटेक फीचर्स से लैस कार हैं जिसे देश में ग्राहकों ने खूब प्यार दिया है।

माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में  टाटा पंच के बारे में जो अपनी कंपनी के साथ अपने सेगमेंट की भी पॉपुलर कार है और इसे ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग हासिल है। यदि आप इस टाटा पंच को पसंद करते हैं तो यहां जान लें इसे खरीदने का आसान प्लान।

टाटा पंच की कीमत- टाटा पंच के प्योर रिदम वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6,14,900 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 6,98,611 रुपये हो जाती है।

टाटा पंच खरीदने पर देखें फाइनेंस ऑफर- ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस टाटा पंच प्योर रिदम वेरिएंट को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 6,28,611 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 70,000 रुपये खर्च करने होंगे और फिर हर महीने 13,294 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी

देखें ब्याज दर- टाटा पंच प्योर रिदम वेरिएंट पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस अवधि के दौरान बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

कार को खरीदने पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की पूरी डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।

टाटा पंच में 1199 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 84.48 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर टाटा मोटर्स का दावा है कि ये एसयूवी 18.97 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments