Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeदेशFight : पति की दूसरी शादी में पहुंची पहली पत्नी, और दूल्हे की करदी चप्पल...

Fight : पति की दूसरी शादी में पहुंची पहली पत्नी, और दूल्हे की करदी चप्पल से पिटाई  

उत्तराखंड  के ऊधम सिंह नगर  से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां के गदरपुर में एक शादी के दौरान तब जमकर हंगामा हुआ जब दूल्हे  की पत्नी होने का दावा करते हुए एक महिला पुलिस के साथ शादी के समारोह में पहुंच गई और फिर सबके सामने दूल्हे की पिटाई की.

बता दें कि महिला ने दूल्हे की चप्पल से पिटाई की. हंगामा देखकर पुलिस दूल्हे को अपने साथ थाने ले गई. दूल्हे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी में पहुंचकर महिला ने किया ये दावा

जान लें कि गदरपुर की कंबोज धर्मशाला में एक विवाह समारोह चल रहा था. तभी अचानक एक महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई. उसने दावा था कि दूल्हा उसका पति है और उनकी शादी को एक साल भी पूरा नहीं हुआ है.

पति से चल रही थी अनबन

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति दहेज की मांग करता है, इसकी वजह से उसकी पति से अनबन चल रही थी. उसे किसी से पता चला कि उसका पति गदरपुर में दूसरी शादी कर रहा है. वहीं महिला के भाई ने आरोप लगाया कि पहले उसकी बहन को धोखा दिया गया है और अब उसका जीजा दूसरी शादी कर रहा है.

इस दौरान पहले महिला और उसके साथ आए लोगों ने दूल्हे की जमकर चप्पलों से पिटाई की, बाद में जब दुल्हन के पक्ष को दूल्हे की पहली शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने भी दूल्हे की पिटाई की. पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए शादी को रोक दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments