spot_img
HometrendingFifa World Cup 2022 - अचानक स्टेडियम में बियर बियर चिल्लाने लगे...

Fifa World Cup 2022 – अचानक स्टेडियम में बियर बियर चिल्लाने लगे दर्शक, बदले नियमों से हुई परेशानी  

Fifa World Cup 2022 – इस समय कतर में फूटबाल विश्वकप की तैयारियां कर की गई हैं स्टेडियम शानदार फुटबॉल गेम खेला जाना है दुनिया भर से सभी टीम भी खेलने के लिए तैयार हैं फीफा वर्ल्ड कप 2022 में 32 देशों के बीच होने वाले इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए बड़ी संख्या में लोग कतर पहुंचेंगे दुनिया के इस सबसे बड़े इवेंट के आयोजन को लेकर विवाद भी शुरू हो गए हैं. कतर ने घोषणा की है कि इस बार फीफा विश्व कप के सभी मैचों में एल्कॉहल का इस्तेमाल नहीं होंगे. ऐसे में फैंस बेहद नाराज़ हैं. अभी हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शक स्टेडियम में बीयर की मांग कर रहे हैं.

स्टेडियम में शुरू हो गई बियर की मांग(Fifa World Cup 2022

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में दर्शक मौजूद हैं. दर्शकों ने स्टेडियम में बीयर की मांग करनी शुरु कर दी है. इस कारण कतर की बदनामी हो रही है. दरअसल, अब तक के सभी विशव कप के मैचों में लोग बीयर का लुत्फ उठाते हुए मैच देखते आ रहे हैं, मगर इस बार संभव नहीं है. दरअसल, फुटबॉल वर्ल्ड कप के 92 सालों के इतिहास में ये पहली बार है, जब इसका आयोजन अरब देश में हो रहा है. कतर एक इस्लामिक देश हैं, जहां इस्लामिक रुढ़िवादी नियम चलते हैं. इस बार यहां एल्कॉहल बैन है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Fifa World Cup 2022

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यूज़र बीयर की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- जब कतर ने कभी जीता ही नहीं है तो यहां फुटबॉल मैच करवाने का क्या मतलब है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा है- नियमों को ताक पर रख कर मैच करवाया गया है. पैसा बोलता है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular