HometrendingFIFA WORLD CUP: Nora fatehi दिखाएगी लाइव जलवा जाने कैसे देख पायगे...

FIFA WORLD CUP: Nora fatehi दिखाएगी लाइव जलवा जाने कैसे देख पायगे आप वीडियो।

FIFA WORLD CUP: कतर फीफा वर्ल्ड कप में खेला जा रहा है और अब उसका अंत बढ़ गया है और आज अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फाइनल मैच खेला गया। ये मैच भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे शुरू होगा। इस मैच के शुरू होने से पहले फीफा द्वारा एक क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। ये काफी भव्य दिखने वाला है और इसमें कई बड़े कलाकार भाग लेने वाले हैं। भारत की तरफ से दिलबर गर्ल नोरा फतेही परफॉर्म करती हैं।

नोरा फतेही के अलावा ये सितारे करेंगे परफॉर्म
नोरा के अलावा जिस कलाकार की क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल होने की बात की पुष्टि हुई है, उनमें प्यूर्टो रिको की सिंगर ओजुना और कांगो-फ्रांसीसी रैप्टर गिम्स का नाम भी शामिल है। इसके अलावा जेनिफर लोपेज और शकीरा के विश्व कप फाइनल के लिए भी एक म्यूजिक वीडियो में फीचर होने की संभावना है।

FIFA World Cup 2022: भारतीय समय के अनुसार कब से शुरू होगी क्लोजिंग सेरेमनी
फीफा विश्व कप के फाइनल मैच से पहले समापन समारोह का आयोजन लुसेल स्टेडियम में किया जाएगा। इसकी शुरुआत भारतीय समय के अनुसार शाम के 6 बजकर 30 मिनट पर होने की उम्मीद है। इस पूरे कार्यक्रम का समय लगभग एक घंटे रहने की उम्मीद है।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 क्लोजिंग सेरेमनी: भारत में फ्री में ऐसे देख सकते हैं रमजान लाइव
फीफा वर्ल्ड कप 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी भारत में स्पोर्ट्स 18 चैनल पर देखी जा सकती है। इसे आप अपने मोबाइल या फिर लैपटॉप पर जियो सिनेमा एप या वेबसाइट पर मुफ्त में देख सकते हैं। इस सेरेमनी के बाद मैच का भी प्रसारण चक्र किया जाएगा।

अर्जेंटीना बनाम फ्रांस हेड टू हेड: अर्जेंटीना का पलड़ा भारी
अभी तक अर्जेंटीना और फ्रांस के फुटबॉल मैदान पर 12 बार टक्कर हुई है। अर्जेंटीना ने इसमें 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है। फ्रांस ने केवल तीन मैच जीते हैं और तीन मिलते रहे हैं। दोनों का पहला मुकाबला 1930 में पहले विश्व कप में हुआ था। उस मैच को अर्जेंटीना ने 1-0 से अपने नाम किया था। वहीं दोनों के बीच 2018 फीफा वर्ल्ड कप का हार गया था, जिसमें फ्रांस ने अर्जेंटीना को हराकर बाहर का रास्ता दिखाया था।

अर्जेंटीना ने 36 साल पहले खिताब जीता था
अर्जेंटीना ने 1978 और 1986 में, जबकि फ्रांस ने 1998 और 2018 में फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। 36 साल बाद अर्जेंटीना के पास पहली बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हासिल करने का मौका है। वहीं, फ्रांस लगातार दूसरी बार विजेता से एक

Nora fatehi दिखाएगी लाइव जलवा जाने कैसे देख पायगे आप वीडियो।

यह भी पड़े: Motorola phone: One plus को टक्कर देने के लिए आ गया मोटोरोला का धाकड़ फ़ोन।

RELATED ARTICLES

Most Popular