Ex Boyfriend को बाजार घूमते देख लड़की ने मचाया हंगामा, पिट पिट के किया बुरा हाल,

Ex Boyfriend Viral News – मध्य प्रदेश के खरगोन से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां एक युवती अपने एक्स बॉयफ्रेंड को खुलेआम घूमता देखकर भड़क गई। जिसके बाद उसने अपने पूर्व प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी और उसका कॉलर पकड़कर थाने ले गई। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने पूर्व प्रेमी के साथ काफी लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। जब उसके प्रेमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उसने युवक पर रेप का केस दर्ज कर दिया। इसके बाद युवक ने कोर्ट से जमानत ले ली थी। यही बात युवती को नागंवार गुजरी।

यह भी पढ़े – Video – रोमांस कर रहे कपल को टोकती अन्त्य का वीडियो हुआ वायरल, कहा – ये सब अच्छा नहीं लगता बेटा…

लिव-इन में रहते थे कपल लेकिन बाद में शादी से मुकर गया युवक

बता दें कि युवती और युवक के बीच तीन साल से प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों लिव-इन में रहते थे। फिर युवती ने युवक से शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवक ने इनकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया। युवक कोर्ट से जमानत लेकर बाहर आ गया। जिसके बाद युवती ने उसे बिस्टान रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर देखा। युवक को इस तरह खुलेआम घूमते देख युवती का दिमाग खराब हो गया और उसने सरेराह युवक की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद वह युवक का कॉलर पकड़कर थाने ले गई।

यह भी पढ़े – World Cup 2023 – स्टेडियम में जाकर वर्ल्ड कप मैच के मजे लेना चाहते हो तो, यहाँ से भरी डिस्काउंट में करे टिकट बुक,

युवती का आरोप

युवती का इस मामले पर कहना है कि युवक उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है और धमकी दे रहा है। जबकि युवक के परिजनों का कहना है कि युवती सिर्फ इस बात से नाराज है क्योंकि उसका पूर्व प्रेमी जमानत पर बाहर खुले में घूम रहा है, इसलिए उसने सरेराह युवक से मारपीट की। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment