Video – रोमांस कर रहे कपल को टोकती अन्त्य का वीडियो हुआ वायरल, कहा – ये सब अच्छा नहीं लगता बेटा…

Viral Video – दिल्ली मेट्रो में सिर्फ और सिर्फ रोमांस करते हुए कपल्स और झगड़ते हुए लोग दिखते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला एक यंग कपल को समझाते हुए नजर आ रही है। लेकिन आंटी का समझाना इस कपल को अच्छा नहीं लगा और वे मेट्रो में उनसे बहस करने लगे।

यह भी पढ़े – World Cup 2023 – स्टेडियम में जाकर वर्ल्ड कप मैच के मजे लेना चाहते हो तो, यहाँ से भरी डिस्काउंट में करे टिकट बुक,

आंटी ने रोमांस कर रहे कपल को टोका

दरअसल, हुए ये था कि लड़की मेट्रो में अपने लवर के साथ रोमांस कर रही थी। वह लड़के के शरीर पर इधर-उधर हाथ फेर रही थी। तभी पास में ही खड़ी आंटी को ये सब ठीक नहीं लगा और उन्होंने लड़की को टोका। आंटी लड़की के इस हरकत पर कड़ी आपत्ती जताती हैं। वीडियो में आंटी को यह कहते हुए सुना जा सकता है- “एक घंटा हो गया देखते-देखते… कभी उसके बाल पकड़ रही है, कभी गाल… कभी उसे ऐसे कर रही तो कभी वैसे कर रही…। इसके बाद लड़का और लड़की दोनों आंटी से बहस करने लगते हैं। फिर आंटी उन्हें प्यार से समझाती हैं कि ऐसे अच्छा नहीं लगता बेटा।

यह भी पढ़े – Betul Mandi Bhav – कृषि उपज मंडी बैतूल के 6 सितंबर के भाव  

Video देख कपल पर यूजर्स भड़के

इस वीडियो को मेट्रो में मौजूद लोगों में से किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिलहाल इस क्लिप को इंस्टाग्राम के पेज @vikass.nepalii से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 20 लाख लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। जहां कुछ लोग कपल का तो कुछ आंटी का समर्थन कर रहे हैं। वहीं, कई लोग इस हरकत को दिल्ली मेट्रो में आम घटना बता रहे हैं। इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के बताइए।

Leave a Comment