HomeAutomobileElectric Bullet: रॉयल एनफील्ड ने जीता बुलेट वालो का दिल लांच कर...

Electric Bullet: रॉयल एनफील्ड ने जीता बुलेट वालो का दिल लांच कर दी चार्जिंग से चलने वाली इलेक्ट्रिक बुलेट गाड़ी

Electric Bullet: रॉयल एनफील्ड ने देश विदेश में अपने नए मॉडल लांच कर रही है इसके चलते देश में एक नई गाड़ी लांच की है एनफील्ड देश और विदेश में लगातार नए मॉडल्स लॉन्च कर रही है. कंपनी ने कुछ महीने पहले ही भारत में अपनी Hunter 350 बाइक को लॉन्च किया था. हाल ही में कंपनी विदेशी बाजार में Meteor 650 को लेकर आई है, जो 2023 में भारत में भी लॉन्च होगी. इसके बाद बुलेट 350 को भी नए इंजन और प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाना है. हालांकि कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक का इंतजार सभी ग्राहकों को है. हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर बयान जारी किया है. 

रॉयल एनफील्ड ने जीता बुलेट वालो का दिल

बुलेट गाड़ी का जल्द ही एक नए रूप में चार्जिंग में आपको नज़र आएगी इस पर अभी कम्पनी का विचार चल रहा है कुछ ही समय में इलेक्ट्रिक बुलेट भी लांच करने वाली है पहले इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड उस समय सुर्खियों में आई थी, जब रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च के दौरान मैनेजिंग डायरेक्टर सिद्धार्थ लाल ने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया था. उस समय उन्होंने कहा था कि कंपनी जल्द से जल्द एक इलेक्ट्रिक एनफील्ड को शुरू करने की योजना नहीं बना रही है, बल्कि इसके बजाय आर एंड डी के लिए समय ले रही है. 

लांच कर दी चार्जिंग से चलने वाली इलेक्ट्रिक बुलेट गाड़ी

अब आयशर मोटर्स के एनुअल फाइनैंशियल रिजल्ट कॉन्फ्रेंस के दौरान, रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी गोविंदराजन ने इसी बात को दोहराया, जिसमें कहा गया था कि यूके और भारत में कंपनी के टेक्नीकल सेंटर्स में आरएंडडी का काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड के आने में अभी लगभग तीन साल बाकी हैं.

Electric Bullet: रॉयल एनफील्ड ने जीता बुलेट वालो का दिल लांच कर दी चार्जिंग से चलने वाली इलेक्ट्रिक बुलेट गाड़ी

गोविंदराजन ने हंटर 350 की सफलता के बारे में भी विस्तार से बताया कि यह कैसे रॉयल एनफील्ड फैन्स एक नया वर्ग बना रही है. गोविंदराजन कहते हैं कि हंटर के आने से क्लासिक 350 की बिक्री में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं हुआ है क्योंकि हंटर 350 एक अलग कैटेगरी की बाइक है. कंपनी यूरोप में तीसरा सबसे अधिक बिकने वाला ब्रांड है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजारों में RE के लिए सालाना वृद्धि इस साल 14 प्रतिशत रही है.

यह भी पढ़े: Viral Music Update News : लॉस एंजेलिस की सड़कों पर हनी सिंह ने पकड़ी गर्लफ्रेंड टीना थडानी का हाथ; देखिए उनकी मस्ती भरी तस्वीरें

RELATED ARTICLES

Most Popular