HometrendingDo Khatarnak King Cobra Se Samna - शख्स के सामने आ गए...

Do Khatarnak King Cobra Se Samna – शख्स के सामने आ गए 2 – 2 खतरनाक किंग कोबरा, रेस्क्यू करने में हो गई हालत खराब  

Do Khatarnak King Cobra Se Samna – इंटरनेट की दुनिया में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहा आए दिन एक से एक वीडियो वायरल होते रहते है जो काफी हैरान करने वाले  होते है अक्सर लोग सांपो के वीडियो देखना काफी पसंद करते है। जिनमे भी अगर किंग कोबरा हो तो क्या कहना। ऐसा ही रोमांचित करने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपके रोंगटे खड़े होने वाले हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स का सामान एक नहीं 2 खतरनाक किंग कोबरा से हो जाता है। 

यूट्यूबर मुरलीवाले हौसला  उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाले हैं और साल 2000 से जानवरों को इंसानी इलाकों से रेस्क्यू करने का काम कर रहे हैं. उनके यूट्यूब  चैनल पर 76 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं जो उनके अनोखे कारनामों के मुरीद हैं. हाल ही में उन्होंने सबको तब चौंकाया जब उनका सामना दो किंग कोबरा सांप  से हुआ. उनका ये वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

एक साथ किया 2 किंग कोबरा का रेस्क्यू (Do Khatarnak King Cobra Se Samna)

मुरलीवाले को लोग अलग-अलग जगहों पर सांप पकड़ने के लिए बुलाते हैं. हाल ही में वो ओडिशा पहुंचे जहां एक ग्रामीण इलाके के गोदाम में लोगों ने रात के अंधेरे में सांप देखा था. शख्स जब उस गोदाम में घुसे तो वहां रखी झाड़ियों के नीचे काफी खोजबीन करने के बाद उन्हें एक सांप की पूंछ नजर आई. उन्होंने पहला सांप तो आसानी से पकड़ लिया. उसे पकड़ते वक्त ही उन्हें दूसरे सांप की पूंछ दिख गई थी. पहला सांप 4-5 फीट लंबा था और उसे आसानी से शख्स ने पकड़ा मगर दूसरे सांप के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी. वो कीरब 8 फीट लंबा किंग कोबरा था जो बार-बार उनके सामने फन उठाकर खड़ा हो जा रहा था. मुरलीवाले ने बड़ी ही बहादुरी से उस सांप को पकड़ा. वो उसका सिर छूने की कोशिश भी कर रहे थे मगर सांप काबू में नहीं आ रहा था. फिर उन्होंने उसके सामने एक बैग रखा और धीरे-धीरे उसे झोले के अंदर डाल दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Do Khatarnak King Cobra Se Samna

उनके इस अनोखे कारनामे के बाद लोगों ने खूब तालियां बजाईं. इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये काफी खतरनाक रेस्क्यू था. वहीं एक ने कहा कि आप जैसे बहादुर बेटे पर आपकी मां को गर्व होगा.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular