HomeUncategorizedदिवाली के दिन बस में ड्राइवर कंडक्टर दीपक जलाकर सोये बाद में...

दिवाली के दिन बस में ड्राइवर कंडक्टर दीपक जलाकर सोये बाद में दीपक की वजह से हुआ बस में धमाका,जाने कैसे लगी बस में आग

दिवाली के दिन: राजधानी रांची के कांटाटोली स्थित खादगड़ा बस स्टैंड में भीषण हादसा हुआ। बस स्टैंड में खड़ी बस में आग लग जाने से चालक और सह-चालक की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मदन और इब्राहिम के रूप में हुई है। मदन बस का चालक था वहीं इब्राहिम बस में बतौर खलासी काम करता था। बताया जाता है कि दोनों बस के अंदर ही सो गए थे, तभी हादसा हो गया।

दिवाली के दिन बस में ड्राइवर कंडक्टर दीपक जलाकर सोये On the day of Diwali, the driver and conductor of the bus slept with the lamp lit.

दिवाली के दिन बस में ड्राइवर कंडक्टर दीपक जलाकर सोये बाद में दीपक की वजह से हुआ बस में धमाका,जाने कैसे लगी बस में आग

बस में दीया जलाकर अंदर सो गए थे They slept inside by lighting a lamp in the bus.
घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक मदन और इब्राहिम दीया जलाकर बस के भीतर ही सो गए थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दीये की वजह से बस में आग लगी। चूंकि, इब्राहिम और मदन गहरी नींद में थे तो वक्त रहते उनको आग लगने का पता नहीं चला। जब तक वे कुछ समझ पाते, बस धू-धूकर जलने लगी। आग इतनी भीषण थी कि उन्हें बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका। दोनों की जलकर मौत हो गई। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो विचलित करने वाली हैं। Read Also: Flipkart सेल में हुआ बड़ा घोटाला सबसे महगा गेमिंग लैपटॉप आर्डर करने पर उसमे निकला बड़ा सा पत्थर,ग्राहक ने किया फिर ऐसा देख बौखला गए फ्लिपकार्ट वाले

दर्दनाक हादसे से बस स्डैंट में हड़कंप Bus stent stirred up due to painful accident
दिवाली वाले दिन हुए इस दर्दनाक हादसे ने बस स्टैंड में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को हिलाकर रख दिया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

सोये बाद में दीपक की वजह से हुआ बस में धमाका,जाने कैसे लगी बस में आग After sleeping, the bus exploded because of the lamp, know how the bus started on fire

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर घटना पर जताया दुख Chief Minister expressed grief over the incident by tweeting
प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा है कि रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड में बस में आग लगने से ड्राइवर और खलासी की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

RELATED ARTICLES

Most Popular