HomeबैतूलDID Super Mom : बैतूल की सुपर मॉम का जलवा दिखेगा ज़ी...

DID Super Mom : बैतूल की सुपर मॉम का जलवा दिखेगा ज़ी के टीवी फेमस डांस शो में

बैतूल– हम उस सुपर मॉम की बात कर रहे हैं जो पहचान की मोहताज नहीं है बैतूल की साधना मिश्रा जिन्होंने डांस के क्षेत्र में एक अलग मुकाम बनाया है। उनकी लगन में उनको हमेशा ऊंचाइयों पर पहुंचाया है अब बैतूल की इस सुपर मॉम का जलवा आपको 2 जुलाई को प्रसारित होने वाले ज़ी टीवी के फेमस डांस शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम में दिखेगा।

एमए (हिंदी )तक शिक्षा हासिल करने वाली 40 साल की साधना मिश्रा तीन बच्चों की माँ है । पहली बेटी 20 साल की ,दूसरी बेटी
16 की और तीसरा बेटा 12 साल का है ।

साधना मिश्रा के पति मुकुंद मिश्रा इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर सेल्स मैनेजर हैं साधना मिश्रा डांस के क्षेत्र में बहुत प्रसिद्ध है बैतूल में बच्चों को डांस की ट्रेनिंग के लिए क्लास भी संचालित करती है । प्रदेश के डांस टीचर में साधना मिश्रा ऐसी शख्सियत है जिन्होंने हैदराबाद से जुंबा डांस की ट्रेनिंग ली है और उसका लाइसेंस उनके पास है ।

साधना मिश्रा के पति मुकुंद मिश्रा ने खबर वाणी को बताया कि उनकी यह उपलब्धि बैतूल के लिए गौरव की बात है । श्री मिश्रा ने बताया कि ज़ी टीवी के फेमस डांस शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम का पहला ऑडिशन भोपाल में हुआ था जहां साधना मिश्रा का चयन हुआ था, इसके बाद दूसरा ऑडिशन मुंबई में हुआ था । फिर इसमें चयन के बाद वे टीवी राउंड में आई और उनका टॉप 40 में चयन हुआ। श्री मिश्रा ने बताया कि अभी मेगा राउंड बाकी है जिसमें टॉप 15 का चयन होना है ।

बताया जा रहा है देश के प्रतिष्ठित ज़ी टीवी के फेमस डांस शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम में जज प्रसिद्ध फिल्म हीरोइन भाग्यश्री और उर्मिला मारतोंडकर और तीसरे जज है रेमो डिसुज़ा देश के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर । 2 जुलाई को इस एपिसोड का प्रसारण होगा ।

RELATED ARTICLES

Most Popular