spot_img
Hometrendingधूम मचने आ रही है Hyundai की ये कार स्पोर्ट लुक के...

धूम मचने आ रही है Hyundai की ये कार स्पोर्ट लुक के साथ होगी लांच।

धूम मचने आ रही है Hyundai की ये कार स्पोर्ट लुक के साथ होगी लांच।

नई दिल्ली। लोकप्रिय दक्षिण कोरियाई कार निर्माता हुंडई मोटर्स इस साल भारत में अपने उत्पाद को बहुत आक्रामक तरीके से लॉन्च कर रही है और टाटा मोटर्स भी इसे कड़ी टक्कर दे रही है। पिछले दिनों Venue फेसलिफ्ट को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने प्रीमियम SUV Hyundai Tucson को अपने कब्जे में ले लिया है और अब कंपनी आने वाले समय में कई नए प्रोडक्ट्स को भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है.

अपकमिंग हुंडई i30
खबर आती है कि आने वाले वर्षों में Hyundai i30 प्रीमियम हैचबैक भारत में प्रवेश कर सकती है। अभी मिली जानकारी के मुताबिक i30 में बोल्ड डिजाइन और स्पोर्टी लुक के साथ-साथ काफी सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. i30 के बारे में जानकारी Hyundai की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दी गई है।

नवीनतम डिजाइन प्राप्त करता है
Hyundai की वेबसाइट पर दिखाई देने वाली i30 की छवि के अनुसार, प्रीमियम हैचबैक लंबाई में लंबी होगी और नवीनतम डिज़ाइन के साथ एक स्पोर्टी फ्रंट एंड को स्पोर्ट करेगी। Hyundai i30 में एक स्पोर्टी रेडिएटर ग्रिल और हेडलाइट्स, शानदार रियर लाइट्स और चौड़े टायर्स देखने को मिलेंगे. Hyundai i30 को कई आकर्षक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, लार्ज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस), लग्जरी डैशबोर्ड और एंबियंट लाइटिंग समेत कई प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इस प्रीमियम हैचबैक में लेदरेट और हवादार सीटें भी मिलने की संभावना है।

इंजन होगा दमदार
दमदार इंजन को आने वाली Hyundai i30 में देखा जा सकता है और यह इंजन 48V माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ-साथ इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) के साथ आएगा। माना जा रहा है कि i30 माइलेज के मामले में अपने सेगमेंट की अन्य कारों को पछाड़ सकती है। हालांकि अभी इस कार के भारतीय लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है। वर्तमान में Hyundai i20 भारत में बेची जाती है और यह काफी लोकप्रिय भी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular