Hometrendingघर में अकेली थी पीड़ित भाभी से चचेरे देवर ने की छेड़-छाड़,...

घर में अकेली थी पीड़ित भाभी से चचेरे देवर ने की छेड़-छाड़, हैवानियत से बेहोश हुई महिला,

Crime News – घर में अकेली थी पीड़ित भाभी से चचेरे देवर ने की छेड़-छाड़, बिहार में गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र में एक देवर ने भाभी-देवर के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। घर में काम कर रही महिला को अकेला पाकर उसके ही चचेरे देवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान महिला बेहोश हो गई। महिला की सास ने जब कमरे में प्रवेश किया तो देखा कि उनकी बहू बेहोश पड़ी है। बेहोशी की हालत में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पीड़ित महिला का इलाज चल रहा है। वहीं, आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। आरोपी चचेरे देवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

यह भी पढ़े – खूबियो ने भरपूर ये न्यू Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन होगा सितम्बर में लांच, जानिए क्या है खास,

घर में अकेली थी पीड़ित महिला

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित महिला रविवार को अपने घर में काम कर रही थी। इसी बीच उसका चचेरा देवर घर में महिला को अकेले देखकर अंदर घुस आया।

इसके बाद आरोपी देवर ने महिला का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को जबरन अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद महिला बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े – Viral Video – स्पेस में ब्रेड और शहद खाते हुए एस्ट्रोनॉट का वीडियो हुआ वायरल,

इमरजेंसी वार्ड में चल रहा इलाज

कुछ देर बाद घर आई महिला की सास ने जब कमरे में प्रवेश किया, तो देखा कि उनकी बहू बेहोशी की हालत में पड़ी है। इसके बाद उन्होंने महिला के बिखरे पड़े कपड़ों को ठीक किया और आसपास के लोगों की मदद से महिला को होश में लाया। इलाज के लिए पीड़ित महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इमरजेंसी वार्ड में महिला का इलाज किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular