Delhi Metro में भिड़ीं दो महिलाएं जंग, जमकर चले लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल,

Delhi Metro Viral Video – दिल्ली मेट्रो में आए दिन कोई न कोई बवाल होते रहता है। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो फिर वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं आपस में लड़ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में काला सलवार सूट पहने एक महिला को पीले टॉप और पैंट पहनी दूसरी महिला के साथ हाथापाई कर रही है। साथ में ही काले सलवार सूट वाली महिला दूसरी महिला को चेतावनी दे रही है और कह रही है कि मैं जज की बेटी हूं तुझे छोड़ूंगी नहीं। वहीं कोच में मौजूद दूसरे यात्री महिलाओं के झगड़े को शांत करवाने की कोशिश में लगे हुए हैं। लेकिन दोनों महिलाएं नहीं मान रही हैं और वह एक दूसरे पर लात घूसे बरसाए जा रही हैं। बगल में ही पुलिस वाली एक लड़की भी मामले को शांत कराने की कोशिश कर रही है लेकिन दोनों महिलाएं किसी की भी एक नहीं सुन रही हैं।

यह भी पढ़े – ननद के साथ ठुमके लगाती दिखी Seema Haider, वीडियो खूब हो रहा वायरल,

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को X (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है। वीडियो को @PRASHU_PP नाम के यूजर ने शेयर किया है और लिखा है- यहां क्या हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारो लोगों ने देखा है। वहीं, कई यूज4स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में घुसते ही सबका दिमाग क्यों खराब हो जाता है। दूसरे ने लिखा- जज की बेटी हुई तो क्या हुआ, लड़ाई करने आई है क्या? वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि पुलिसकर्मी महिला के लिए एक सैल्यूट तो बनता है।

यह भी पढ़े – Infinix GT10 Pro पर आया तगड़ा ऑफर, अब कम दाम में मिलेंगे धसू फीचर्स,

इससे पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

दिल्ली मेट्रो के इससे पहले भी कई तरह के वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कोई सीट के लिए लड़ता दिख रहा है तो कोई आपत्तिजनक हालत में हिख रहा तो कोई रोमांस करते हुए दिख रहा है। मेट्रो में अश्लीलता की भी हद हो गई है। इस तरह के माहौल को देखते हुए DMRC की तरफ से सख्त निर्देश जारी किए गए हैं लेकिन लोग हैं कि अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक कपल को मेट्रो में रोमांस करते हुए देख एक आंटी भड़क गई थीं। जिसक वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

Leave a Comment