spot_img
Hometrendingदेखे कुत्तो ने कैसे बच्चो को सड़क कराइ पार नहीं देखे होंगे...

देखे कुत्तो ने कैसे बच्चो को सड़क कराइ पार नहीं देखे होंगे ऐसे कुत्ते वीडियो में देखे कैसे पार करा रे सड़क।

आवारा कुत्ते ने की बच्चों को सड़क पार करने में मदद: सड़क पर कार, बाइक चलाने वाले हर किसी को इतनी जल्दी होती है कि उसे स्टॉप का नाम तक नहीं सूझता. अगर आप घर से बाहर निकलते हैं, तो आपको जल्दी से ऑफिस पहुंचना होगा। रास्ते में अगर कोई सड़क पार करता नजर आता है तो लोग उससे नाराज भी हो जाते हैं। आपने अपने आसपास के लोगों का ऐसा व्यवहार देखा होगा। हालांकि पश्चिमी देशों में व्यवस्था सही है। लेकिन भारत में स्थिति खराब है। बच्चों को सड़क पार करने के लिए मजबूर करने वाले कुत्ते का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह समझदारी से छोटे बच्चों के लिए वाहनों को रोकता है और बच्चे बहुत आराम से सड़क पार करते हैं।

इस वीडियो को अवनीश शरण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो जॉर्जिया के बटुमी का है। जहां किंडरगार्टन के बच्चों का एक समूह अपने शिक्षक के साथ सड़क पर उतरते देखा जा सकता है। जैसे ही बच्चे पैदल गली में आते हैं, कुत्ता दूसरी तरफ जाता है, बच्चों की कारों को रोकता है और उन पर भौंकना शुरू कर देता है। जब वे सड़क पार करते हैं, तो वह भी उनके साथ जाता है। वह इस काम को अपना कर्तव्य समझते हैं। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि इस कुत्ते की भी वहां तारीफ हुई.

लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो उन्होंने भी कुत्ते के इस काम की सराहना की. उन्हें यह वीडियो बहुत पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आजकल इंसानों से ज्यादा जानवरों में कॉमन सेंस ज्यादा है। कुछ लोगों ने तो मजाक में यह भी कहा कि यूजर ने लिखा है कि ऐसा लगता है कि वह पिछले जन्म में ट्रैफिक हवलदार थे। तो आप इस समझदार कुत्ते के बारे में क्या सोचते हैं?

RELATED ARTICLES

Most Popular