spot_img
HomeबैतूलDeath : डैम में डूबने से बच्ची की मौत ,शादी की खुशियां...

Death : डैम में डूबने से बच्ची की मौत ,शादी की खुशियां बदली मातम में

बैतूल -घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी और तोरण विसर्जन के दौरान बच्चे खेल रहे थे । इसी दौरान एक 13 साल की लड़की डैम में डूब गई जिसकी मौत हो गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई ।

कोतवाली थाना क्षेत्र के झगड़िया गांव में शनिवार की दोपहर झगड़िया डैम में 13 साल की लड़की पायल पिता पंचम उइके उम्र 13 साल निवासी झगड़िया डूब गई । जिसे एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया ।

मृत लड़की के पिता पंचम उनके ने बताया कि उसके रिश्तेदार के यहां शादी थी और शादी के बाद आज तोरण विसर्जन के लिए दूल्हा दुल्हन सहित परिवार के लोग डैम पर गए थे । इस दौरान वहां उनकी बेटी भी गई थी । सभी लोग वापस आ गए पर किसी ने ध्यान नहीं दिया कि उनकी बेटी वापस नहीं आई और वो डैम में कैसे डूब गई । गांव के ही कुछ लोगों ने आकर बताया कि उनकी बेटी डैम में डूब गई वहां पहुंचकर उसे निकाला और अस्पताल लेकर आए ।

बताया जा रहा है कि तोरण विसर्जन करने गए लोगों के साथ बच्चे डैम के पानी में खेल रहे थे इसी दौरान शाहिद बच्ची डैम में डूब गई फिलहाल घटना के कोई कारण स्पष्ट नहीं आए हैं पंचम वीके के 5 बच्चे हैं और पायल सबसे बड़ी बेटी थी ।

जिला अस्पताल चौकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक उमाकांत मिश्रा ने बताया कि 13 साल की पायल को जिला अस्पताल लेकर आए थे डॉक्टर ने चेक किया और उसे मृत घोषित कर दिया शव का पंचनामा कर उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है लड़की की डेम में डूबने से मौत हुई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular