HometrendingDead Body : जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की लाश पेड़ पर...

Dead Body : जिला अस्पताल में भर्ती मरीज की लाश पेड़ पर लटकी मिली,आज होना था ऑपरेशन

बैतूल-Dead Body – जिला अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग मरीज की लाश आज पेड़ पर लटकी मिली।
पुलिस घटना की जांच कर रही है । मरीज का आज हर्निया का ऑपरेशन होना था ।

कोतवाली थाना क्षेत्र में गौठना इलाके में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल भेज दिया । पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

आज गौठाना के पास सागौन के पेड़ पर गमछे से बुजुर्ग का शव लटका दिखाई दिया तो लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी। कोतवाली टी आई अपाला सिंह ने बताया कि मृतक बुजुर्ग की शिनाख्त हो गई है । मृतक का नाम लखन उम्र 70 वर्ष है जो की देवगुड़ आठनेर का रहने वाला है।

मृतक लखन को हर्निया था जिसके इलाज के लिए उसके बेटे ने जिला अस्पताल में गुरुवार को भर्ती कराया था आज उसका ऑपरेशन होना था । शुक्रवार की सुबह लखन ने परिजनों के साथ चाय पी और अस्पताल से कही चला गया था । परिजनों को बाद में पता चला कि उसका शव एक पेड़ से लटका मिला है।

पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है की बुजुर्ग के सिर पर चोट के निशान भी दिखाई दिए है । बुजुर्ग ने फांसी लगाकर आत्महत्या की या हत्या कर लटकाया गया है । बुजुर्ग अस्पताल से घटना स्थल तक कैसे गया पुलिस इसकी जांच कर रही है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular