spot_img
Hometrendingदारू के नशे में धुत दूल्हे राजा ने साली को को ही...

दारू के नशे में धुत दूल्हे राजा ने साली को को ही पहना दी वरमाला लोगो ने की खूब पिटाई देखे पूरा मामला।

दारू के नशे में धुत दूल्हे राजा ने साली को को ही पहना दी वरमाला लोगो ने की खूब पिटाई देखे पूरा मामला।

हालांकि सोशल मीडिया पर अभी भी हजारों वीडियो घूम रहे हैं, लेकिन आज जो वीडियो वायरल हो रहा है वह थोड़ा अलग है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हा राजा स्टेज पर वरमाला के लिए नशे में धुत नजर आ रहा है. ऐसे में जब दूल्हे के राजा को वरमाला डालने के लिए कहा जाता है तो वह होने वाली दुल्हन की जगह अपनी भाभी साहिबा को बिठाते हैं. इस पर भाभी गुस्से से लाल हो जाती है और मंच पर दूल्हा राजा की जमकर पिटाई करता है। khabarwani इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस वीडियो को इसी दावे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

वायरल वीडियो में दूल्हा राजा नशे में धुत नजर आ रहा है. मैं मंच पर खड़ा भी नहीं हो सकता। उसका भाई उसकी मदद के लिए खड़ा है। वहीं उनकी बहन भी मंच पर दुल्हन के साथ आरती की थाली लिए नजर आ रही हैं. जब लोग उसे माला पहनने को कहते हैं तो दूल्हा अपनी भाभी को ही पहनता है। इससे भाभी साहिबा को बहुत गुस्सा आता है और दूल्हा राजा को थप्पड़ मार देता है। यह वीडियो वाकई मजेदार है। कई शादियों में ऐसे मामले देखने को मिलते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस वीडियो को करीब 20 लाख 40 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शादी के दिन गुरु संभाल लेंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत मुश्किल है… दूल्हा शादीशुदा है या नहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular