spot_img
HometrendingCrime News - धारदार हथियार से डेढ़ दर्जन वार कर उतारा मौत...

Crime News – धारदार हथियार से डेढ़ दर्जन वार कर उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल पहुंचकर किया निरीक्षण

बैतूल – Crime News – नगर के मांझी नगर क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियारों से करीब डेढ़ दर्जन वार कर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक मूल रूप से छिंदवाड़ा से छिंदवाड़ा का निवासी है लेकिन वह कुछ समय से टिकारी क्षेत्र में रह रहा था। युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

कालेज का छात्र था मृतक(Crime News)

गंज थाना प्रभारी सबइंस्पेक्टर संदीप परतेती ने बताया कि मृतक सचिन नंदवंशी पिता अर्जुन नंदवंशी (19) ग्राम बिंद्रई थाना नवेगांव जिला- छिंदवाड़ा हाल टिकारी जिला बैतूल का रहकर विवेकानंद विज्ञान महाविद्यालय में प्रथम वर्ष का छात्र था। उसका शव मांझी नगर छात्रावास के पीछे शमशान के पास स्थित खुले मैदान में हमलापुर के पास सोमवार सुबह मिला है।

एफएसएल ने किया साक्ष्य एकत्रित(Crime News)

मृतक के रिश्ते के भाई ने बताया कि सचिन रविवार रात्रि में साढ़े बजे बाईक से घर से निकला था उसके बाद वापस नहीं आया। उसकी बाईक भी अभी तक नहीं मिली है। सूचना उसकी हत्या होने की सूचना मिली। शव का एफएसएल/फिंगरप्रिंट प्रभारी आबिद अंसारी द्वारा भी निरीक्षण किया गया। घटनास्थल निरीक्षण के दौरान वैज्ञानिक साक्ष्य संकलित किए गए हैं।

16-17 घाव मिले शरीर पर(Crime News)

मृतक की हत्या धारदार हथियार से घाव पहुंचाकर की गई है। मृतक के सिर, चेहरे, सीने एवं पीठ में 16 से 17 घाव के निशान मिले हैं। एसपी ने मामले की विस्तृत जांच करने के लिए गंज थाना प्रभारी संदीप परतेती को निर्देशित किया है। इस दौरान कई पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular