spot_img
HometrendingBaaz Ka Video - बाज को ऊपर से कैसा दिखता है नजारा, पंख पर...

Baaz Ka Video – बाज को ऊपर से कैसा दिखता है नजारा, पंख पर कैमरा लगा कर दिया कैद, Anand Mahindra ने शेयर किया वीडियो   

Baaz Ka Videoदेश के प्रसिद्ध बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा जो की महिंद्रा कंपनी के चेयर पर्सन हैं। आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं। और देश ये युवा वर्ग को मोटीवेट करने के लिए कई बेहतरीन और शानदार वीडियो शेयर करते रहते है। इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा प्रत्येक सोमवार को अपना मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर करते हैं और दिखलाते हैं कि आखिर कैसे लोगों मंडे से निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि इस दिन को एक एडवान्टेज की तरह लेना चाहिए और ऊंची उड़ान भरनी चाहिए. आनंद महिंद्रा ने बाज के पंख पर लगे कैमरे के जरिए दिखलाया कि आखिर कैसे लोगों को ऊंची उड़ान के जरिए दुनिया को देखना चाहिए.

मोटिवेशन से परिपूर्ण हैं वीडियो(Baaz Ka Video)

वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘इस शानदार पक्षी से अटैच एक मिनी-कैम हमें सचमुच ‘बर्ड-व्यू’ दिखलाता है. यह वीडियो मुझे एक सप्ताह की शुरुआत करने में उपयोगी लगता है. हम हमेशा बड़ी तस्वीर के साथ शुरुआत करने की कोशिश करें. बिल्कुल अभी’. उन्होंने कैप्शन में हैशटैग #MondayMotivation भी जोड़ा. आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में एक बाज को आल्प्स (Alps) के ऊपर से उड़ते हुए दिखाया गया है और यह दिखलाया कि ये शानदार पक्षी दुनिया को अपनी आंखों से कैसे देखता है. वीडियो को कुछ घंटे पहले ट्विटर पर साझा किया गया था, और तब से इसे 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती हो रही है.

यूजर के आए अलग अलग रिएक्शन(Baaz Ka Video

वीडियो देखने के बाद एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘मुझे इस पक्षी से जो सीखना चाहिए, वह यह है कि पहाड़ों की ऊंचाई समस्याओं की तरह है, मेरे पंख अवसर हैं. मुझे मुझ पर विश्वास करना चाहिए और ऊंची उड़ान भरनी चाहिए.’ एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट को देखने के बाद लिखा, ‘यह सही है सर, लेकिन अब तकनीक ने ड्रोन दिया है ताकि कोई पक्षी के बिना ‘बर्ड्स आई व्यू’ देख सके. लेकिन हां, दूर से समस्याओं को देखने से व्यक्ति को तेजी से हल करने में मदद मिलती है क्योंकि वे छोटे दिखते हैं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘और इसकी आंखें शिकार के लिए जमीन और आकाश को स्कैन कर रही हैं.’

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular