Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingCrime : कुरकुरे और चिप्स दिलाने के बहाने ले गए मासूम को,दो...

Crime : कुरकुरे और चिप्स दिलाने के बहाने ले गए मासूम को,दो किशोरो ने किया सामूहिक दुराचार

बैतूल – Crime – मासूम को कुरकुरे और चिप्स दिलाने का लालच देकर जंगल में ले जाकर दो किशोरों ने सामूहिक दुराचार किया । 6 साल की मासूम के साथ गैंग रैप का सनसनी खेज मामला सामने आया है। आरोपी गांव के ही 2 किशोर हैं। वे कुरकुरे और चिप्स दिलाने के बहाने मासूम को जंगल ले गए और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है की कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की 6 वर्ष की बालिका गांव के हैंडपंप से छोटे-छोटे डिब्बों में पानी भर रही थी। इस बालिका को मां ने घर चलने का कहा पर वह जिद करके रुक गई। वह डिब्बों में पानी भरने का खेल खेलने लगी। यहां उसे अकेले हैण्डपम्प पर देख 14-15 उम्र के दो किशोर पहुंचे। उन्होंने कुरकुरे और चिप्स दिलाने का लालच दिया। साथ ही बाद में खेत में काम कर रही दादी के पास छोड़ देने का आश्वासन भी दिया। गांव के ही नाबालिग किशोरों के झांसे में आई बालिका उनके साथ जंगल की तरफ चली गई। यहाँ दोनों आरोपियों ने बालिका के साथ दुराचार किया।

घटना को अंजाम देने के बाद लहूलुहान हुई बालिका को आरोपी किशोर घर की तरफ ले जा रहे थे। इसी बीच बालिका की दादी रास्ते में मिल गई। जिसे देखकर दोनों भाग खड़े हुए। बालिका की हालत खराब देखकर दादी को समझते देर नहीं लगी। इसके बाद दादी उसे घर ले आई। परिजनों ने तत्काल 100 डायल को सूचना दी। जिसके बाद बालिका का जिला अस्पताल में देर रात मेडिकल कराया गया। इधर कोतवाली पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद जांच में जुट गई हैं। कोतवाली टीआई अपाला सिंह ने बताया कि घटना हुई है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments