Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HometrendingCrane Ka Video Viral : पुल से गिरे ट्रक को उठाने गई...

Crane Ka Video Viral : पुल से गिरे ट्रक को उठाने गई क्रेन खुद नदी में गिरी, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा  

{Crane Ka Video Viral} – कई बार किसी और की मदद करना इस कदर भारी पद जाता  सोच भी नहीं सकते क्यूंकि आप जब किसी का भला करने जाओ और आपका ही बुरा हो जाए तो कैसा लगेगा ऐसा ही कुछ नजारा देखने मिला है इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में जहाँ पुल से नदी में गिरे ट्रक को निकालने क्रेन बुलवाई जाती है लेकिन बदकिस्मती से वो क्रेन भी उसी नदी में जा गिरती है जिसे एक शख्स अपने कैमरे में कैद कर लेता है जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह घटना ओडिशा के तालचेर शहर की है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को एक ट्रक को उठाने के लिए दो क्रेन पुल पर काम कर रही थीं. हालांकि, जैसे ही वाहन को पानी से सावधानी से ऊपर उठाया जा रहा था, एक क्रेन की केबल अचानक टूट गई और पूरा लोड दूसरे पर चला गया. इसके कारण दूसरा क्रेन धीरे-धीरे पुल के किनारे पर फिसल गया और आखिर में पानी में गिर गया. इस भयावह घटना का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है.

कोई नहीं हुआ घायल 

क्लिप में चौंकाने वाला मोमेंट दिखाया गया है क्रेन के अंदर ड्राइवर भी मौजूद था और वह भी पुल से नीचे की तरफ गिर रहा है. किस्मत से ड्राइवर की जान बच गई. जानकारी के मुताबिक इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई. औद्योगिक वाहन का चालक भी अपने क्रेन केबिन से सुरक्षित तैरने में कामयाब रहा. छोटी क्लिप ने इंटरनेट को स्तब्ध कर दिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘क्या वे दो क्रेनें उठाने में सक्षम थीं, क्या उन्हें ठीक ढंग से बांधा गया था? या क्या वे क्रेंन्स बहुत हल्के थे?’ एक अन्य यूजर ने पूछा, ‘यह देखकर अच्छा लगा कि क्रेन ऑपरेटर बाहर निकलने और किनारे पर तैरने में सक्षम था.’

एक तीसरे ने कहा, ‘पता नहीं क्या खराब हुआ, जिसके कारण क्रेन भी नदी में गिर गई. अच्छा हुआ किसी को गंभीर चोट नहीं आई.’ जबकि चौथे ने कहा, ‘मुझे आशा है कि उनके पास इसे नदी से हटाने के साधन होंगे; नदी में उन वाहनों का होना अच्छा नहीं होगा.’ इस बीच, एक और भयावह घटना में, हैदराबाद में एक कार बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत की रेलिंग की दीवार से टकराने के बाद एक ऊंची दीवार से लटकी हुई देखी गई. घटना के वीडियो में कार 25 फुट ऊंची दीवार से लगभग लटकी हुई दिखाई दे रही है, जबकि नीचे यातायात जाने वाले लोग तमाशा देखने के लिए धीमा हो गए.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments