सीटी बजाते ही युवक के पीछे दौड़ी चली आई सैकड़ो गाये, वीडियो देख आप भी रह जाओगे दंग

सीटी बजाते ही युवक के पीछे दौड़ी चली आई सैकड़ो गाये, वीडियो देख आप भी रह जाओगे दंग, आज कल सोशल मीडिया पर आये दिन एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो हमें देखने को मिल जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक मनुष्य और पशु के बीच में प्रेम को डिफाइन कर रहा है। आइये देखते है..

ये भी पढ़े- Optical illusion: कमरे में बिखरे हुए सामान के बीच पेन्सिल ढूंढ निकालने वाले कहलायेगा तेज दिमाग का मालिक

सोशल मीडिया पर वायरल होते है कई सारे वायरल वीडियो

आज का समय मॉडर्न टेक्नोलॉजी वाला हो गया है जिसमे हमे घर बैठे ही सोशल मीडिया के माध्यम से कई सारी आवश्यक जानकारी मिल जाती है। ऐसे में कई सारे वायरल वीडियोस भी हमे देखने को मिल जाते है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है। कई बार हमे ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमे मनुष्य और पशु के बीच का प्रेम दिखाई देता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये देखते है..

सीटी बजाते ही युवक के पास दौड़े चली आई सैकड़ो गाये

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि कैसे एक शख्स खुले खेत में गायो को चरा रहा है। जैसे जी वह युवक सिटी बजाता है तो हैरान कर देने वाला नजारा सामने आता है जिसमे वह गाये चरना छोड़ उस युवक के पीछे भागते हुए आ जाती है। युवक और पशु के बीच का प्रेम देख आप खुद हैरान रह जायेगे।

देखे वीडियो-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर jagdish_jograna8182 नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है जिसे अब तक करोड़ो की संख्या में वीवर्स द्वारा देखा जा चूका है और इस वीडियो पर अब तक 14 लाख 43 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे है।